'12वीं फेल' के स्टार विक्रांत मैसी के घर आया नया नन्हा मेहमान , पत्नी शीतल ने दिया बेटे को जन्म

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
'12वीं फेल' के स्टार विक्रांत मैसी के घर आया नया नन्हा मेहमान , पत्नी शीतल ने दिया बेटे को जन्म

12वीं फेल फिल्म के मुख्य कलाकार और बॉलीवुड के उन्दा कलाकारो में से एक जाने जाने वाले विक्रांत मैसी। वह अपने बेहतरीन कलाकारी के कारण हमेसा सुर्खियों में बने रहते है। हल में रिलीज़ हुई उनकी फील 12वीं फेल ने खूब नाम कमाया है और लाखो फैंस के दिलो में अपनी एक खास जगह बनाई है। विक्रांत पहले ही अपनी फिल्म के सफलता को लेकर बेहद खुश थे। अब उन्हें एक और बड़ी ख़ुशी मिली है। कल रात विक्रांत के घर बच्चे की खिलकारी गुंजी है।

यह भी पढ़िए :- UCC BILL: उत्तराखंड विधानसभा में UCC बिल पारित, उत्तराखंड बना सम्मान नागरिक सहित लागु करने वाला पहला राज्य

आपको बता दे कि, दो साल पहले शादी के बंधन में बंधे विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर के यहाँ एक नया मेहमान आया है। विक्रांत की पत्नी शीतल ने कल एक प्यारे से बेबी बॉय को जन्म दिया है। विक्रांत सादी के 2 साल बाद पापा बन गए है।

विक्रांत ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर जाहिर की खुशी

विक्रांत ने अपने घर आये नन्हे मेहमान की स्वागत की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपने सभी फॉलवर्स के साथ शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने एक इमेज शेयर की है जिसपर शीतल विकृत के नाम के साथ साथ कल की तारिक लिखी हुई है। साथ में इस पोस्ट में यह भी रेवेल किया गया है कि नन्हा मेहमान लड़का है।

यह भी पढ़िए :- टेंट सामग्री की दूकान में हुई चोरी, नकद रूपये और सीसीटीवी का डीवीआर भी उड़ा ले गए चोर

विक्रांत के इस पोस्ट पर उनके सभी FANS समेत तमाम बड़े बड़े सेलिब्रिटीज उन्हें पिता बनने की बधाइयाँ दे रहे है।

Latest Stories