3 बच्चियों के गायब होने के मामले में वात्सल्यपुरम बाल आश्रम के कर्मचारियों पर मामला दर्ज

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
3 बच्चियों के गायब होने के मामले में वात्सल्यपुरम बालआश्रम के कर्मचारियों पर मामला दर्ज

Indore News : आर्थिक राजधानी इंदौर से सनसनीखेज खबर ने नया मोड़ ले लिया है, बस्ते के अंदर बंद केस एक बार फिर सुर्खियों में है.इंदौर के विजयनगर स्थित वात्सल्यपुरम बाल आश्रम के स्टाफ पर 2 साल के बाद बच्चो को प्रताड़ित करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. बता दे दो साल पहले भी इस केस पर मशक्क्त हुई थी.

यह भी पढ़िए :- CM मोहन यादव ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत हितग्राहियों से किया संवाद, ली विभिन्न विषयो पर जानकारी

इस मामले में अब नया सवाल भी सामने आकर खड़ा हो गया है.जिसमे 3 लड़किया गायब होने की बात सामने आयी है.और सोचने वाली बात है की लड़कियों के गायब होने की खबर किसी को भी नहीं है. बता दे बाल आश्रम के स्टाफ पर आरोप था की लड़कियों को स्टाफ द्वारा प्रताड़ित किया जाता है,पीटा जाता है.और की तरह के कृत्य किये जाते है.

इस मामले के मध्यनजर बाल आश्रम की लड़कियों को रेस्क्यू किया गया.जानकारी के मुताबिक आश्रम में 25 लड़कियों में से 21 लड़किया ही मिल पायी,और 1 लड़की परिजनों के पास है और 3 लड़कियों की अभी तक कोई खबर नहीं मिल पायी है. और आश्रम की केयर टेकर भी नौ दो ग्यारह हो गयी है.

यह भी पढ़िए :- रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन मध्यप्रदेश में रहेगी आधे दिन की छुट्टी, मोहन सरकार का फैसला

पुलिस भी इस मामले की जाँच में जुटी हुई है की रिकॉर्ड में दर्ज संख्या के मुताबिक 3 बच्चिया गायब है और तीनो लड़किया गुजरात, राजस्थान की बताई जा रही है. इंदौर आश्रम में बच्चिया कैसे आयी यहा उन्हें कैसे रखा गया,इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है संस्था के द्वारा इन तीन लड़कियों को किसी दूसरे आश्रम में तो नहीं भेज दिया या किसी को दे दिया, यह भी आशंका जताई जा रही है।

Latest Stories