मात्र मोबाइल के प्राइस में खरीदे इलेक्टिक स्कूटर,टॉप स्पीड देख लोगों को आये चक्कर

-
-
Published on -

मात्र मोबाइल के प्राइस में खरीदे इलेक्टिक स्कूटर,टॉप स्पीड देख लोगों को आये चक्कर Bajaj, Simple One और Ola जैसी कंपनियां जहां इंडियन मार्किट में महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही हैं, वहीं Gkon और Evex Auto जैसी कंपनियां भारतीय बाजार में सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही हैं.ये बात शायद ही कम लोगों को पता हो. आइए जानते हैं ऐसे ही एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जिसकी कीमत सिर्फ ₹31000 है और ये एक बार चार्ज में 171 किमी तक चल सकता है

3 साल की वारंटी के दमदार माइलेज

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने लीड एसिड बैटरी टाइप लगाई है, इसकी बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है. और इस बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी दी जाएगी. 100% चार्ज होने के बाद ये बिना रुके 171 किमी तक चल सकता है.

बच्चे भी बिना लाइसेंस के चला सकते है

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए आपको लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी और इसे खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की भी जरूरत नहीं है. ये एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसमें 250 वाट की BLDC इलेक्ट्रिक मोटर लगी है और इसकी टॉप स्पीड केवल 25 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Hasten Electric Scooter Price

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई सारे फीचर्स भी देखने को मिल रहे हैं. ये फाइबर बॉडी मटेरियल के साथ आता है और इसमें आपको LED हेडलाइट, डिजिटल डिस्प्ले, अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स, USB चार्जिंग पोर्ट आदि फीचर्स मिलेंगे. आपको बता दें कि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को IndiaMart से खरीद सकते हैं, इसकी कीमत सिर्फ 31000 रुपये है.

About Author

न्यूज़ या विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करे - 9424747347

Leave a Comment