जबरदस्त माइलेज और लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुआ Hero Splendor का धांसू वेरिएंट

-
-
Published on -

जबरदस्त माइलेज और लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुआ Hero Splendor का धांसू वेरिएंट। भारत में Hero कंपनी की बाइक सबसे ऊपर है। हर साल लाखों लोग Hero कंपनी की बाइक अपना बनाते हैं। अगर आप भी Hero कंपनी की बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आज की खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आज हम आपको Hero कंपनी की Hero Splendor Plus बाइक के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Hero Splendor Plus बाइक का नया मॉडल बाजार में लॉन्च किया है, जिसने बाजार में काफी चर्चा पैदा कर दी है। आइए जानते हैं इस बाइक की खासियत और कीमत क्या है।

यह भी पढ़े- 29kmpl माइलेज से Innova की बैंड बजा रही Maruti की 7 सीटर सेगमेंट में Ertiga कार

Hero Splendor Plus बाइक ने मचाया धमाल

image 252
जबरदस्त माइलेज और लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुआ Hero Splendor का धांसू वेरिएंट 1

आपको बता दें कि Hero कंपनी द्वारा लॉन्च की गई Hero Splendor Plus में कई नए फीचर्स दिए गए हैं, जो इस बाइक को बहुत ही आकर्षक बनाते हैं। इस बाइक में फुल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्पीडोमीटर ओडोमीटर ट्रिप मीटर रियल टाइम माइलेज इंजन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मोबाइल चार्जिंग यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

Hero Splendor bike का इंजन और माइलेज

अगर हम Hero Splendor बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 97.2 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो 8000 आरपीएम पर 7.9bhp की पावर के साथ 6000 आरपीएम पर 8.05nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक में चार स्पीड गियरबॉक्स दिए गए हैं। अगर हम इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो यह बाइक 87 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 60 से 65 किमी का माइलेज देती है। इस बाइक में हम एक बार में 9.8 लीटर ईंधन भर सकते हैं।

image 253
जबरदस्त माइलेज और लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुआ Hero Splendor का धांसू वेरिएंट 2

यह भी पढ़े- एडवांस फीचर्स और अट्रैक्टिव लुक के साथ Yamaha को खुली चुनौती दे रही Hero Xtreme बाइक

Hero Splendor बाइक की कीमत

कंपनी ने Hero Splendor बाइक को भारतीय बाजार में दो अलग-अलग वेरिएंट और पांच कलर ऑप्शन में पेश किया है। इस बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 94759 रुपये है, जिसके टॉप वेरिएंट को आप 97232 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी निकटतम शोरूम पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

Read More:

About Author

न्यूज़ या विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करे - 9424747347

Leave a Comment