Advertisment

बिग बॉस से बाहर आने के अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने की फैमिली आगे ले जाने कि प्लानिंग, कहा -"में और अंकिता तो …"

New Update

बिग बॉस 17 मे एक दूसरे के खिलाफ खड़े रहने वाले और हर वक्त लड़ने वाले कपल, बिग बॉस से बाहर आकर खूब सुर्खिया बटोर रहे है। जो कपल पहले बिग बॉस में रह कर सुर्खिया बटोर रहे थे अब वही कपल घर से बाहर आकर लोगों के बीच प्रेम के ज़रिये सुर्खिया बटोर रहे है।

Advertisment

हम बात कर रहे है विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की जो अभी कुछ दिन पहले ही तलाक की अफवाहों से घिरे हुए थे। बताया गया था कि दोनों के बीच गहरी अनबन के चलते विक्की जैन अंकिता लोखंडे को तलाक देंगे। कपल का बिगबॉस मे एक दूसरे के प्रति बिहेवियर को देखने के बाद किसी ने भी उम्मीद नहीं लगाई थी कि घर से बाहर आने के बाद वह दोनों एक दूसरे के प्रति इतना प्रेम दिखाएंगे।

ये भी पढ़िए: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक, अपने बेटे को लेकर सानिया मिर्ज़ा लौट भारत

publive-image
Advertisment

बिग बॉस 17 के शो के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने प्रेग्नेंट होने कि बात सामने रखी थी। उन्होंने बताया था कि उनको खट्टा खाने का काफी मन कर रहा था और बहुत डाउट के बाद उन्होंने प्रेगनेंसी टेस्ट भी लिया था। टेस्ट नेगेटिव आने के बाद बात को रफा दफा कर दिया गया था, लेकिन एक बार फिर यह टॉपिक सामने आया है। हाल ही में विक्की जैन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और अंकिता के रिलेशन की बात कही थी जिसमे उन्होंने बताया था कि वो दोनों मिलकर बेबी प्लानिंग कर रहे है। यह भी बताया था कि विक्की और अंकिता दोनों अपने रिलेशन को लेकर इस बार काफी कॉंफिडेंट है।

publive-image

विक्की ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि - ''हम दोनों अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से बहुत कॉन्फिडेंट रहे हैं। ये रिश्ता हमारा अपना फैसला है और हम दोनों 100% इस रिलेशन को सही रखने की मेहनत करते हैं। हमे किसी चीज से कोई प्रॉब्लम नहीं है। हम दोनों अपनी जर्नी से खुश हैं। हमारी फैमिली भी खुश है।''

Advertisment
Latest Stories