"अक्षत वितरण गृह संपर्क अभियान" में शामिल हुए सीएम मोहन यादव, भोपाल में वितरित किये श्रीराम मंदिर दर्शन के लिए आमंत्रण पत्र

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
"अक्षत वितरण गृह संपर्क अभियान" में शामिल हुए सीएम मोहन यादव, भोपाल में वितरित किये श्रीराम मंदिर दर्शन के लिए आमंत्रण पत्र

अक्षत वितरण गृह संपर्क अभियान :- मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज भोपाल के भानपुर स्थित पारसधाम कॉलोनी में आयोजित "अक्षत वितरण गृह संपर्क अभियान" में सहभागिता की एवं 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए नागरिकों को निमंत्रण दिया।

यह भी पढ़िए :- 8 राज्यों में 26 जनवरी को बम से उड़ाने की धमकी, जानिए पूरा मामलाImage

सीएम डॉ. मोहन यादव ने मंदिर में पूजा अर्चना करके कलश यात्रा में सम्मिलित हुए।कलश यात्रा के दौरान पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कृष्णा गौर भी उपस्थित थी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव का लोगों ने भारी उत्साह से स्वागत किया। यात्रा में भानपुर क्षेत्र की जनता बड़ी संख्या में शामिल हुई। आमंत्रण को लेकर आमजनों में काफी उत्साह दिखा।

यह भी पढ़िए :- प्रदेश के कई हिस्सों में रहेगा कड़कड़ाती ठण्ड के साथ कोहरे का कहर, IMD ने जारी किया कोल्ड-डे का अलर्ट

publive-image

सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए जनता में काफी उत्साह है एवं जनता के सपनों को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी आमजनों को 22 जनवरी 2024 को श्रीराम मंदिर समर्पित कर देंगे।

Latest Stories