'बिग बॉस 17' का ख़िताब मुनव्‍वर फारूकी के नाम, भरोसा टुटा अंकिता लोखंडे की हुई हार

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
'बिग बॉस 17' का ख़िताब मुनव्‍वर फारूकी के नाम, भरोसा टुटा अंकिता लोखंडे की हुई हार

बिग बॉस 17 फिनाले के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। जो बिग बॉस 17 शो को नहीं भी देख रहे थे वो भी इस सीजन के विनर के नाम का इंतज़ार कर रहे थे। इस बार बिग बॉस 17 के सीजन में बहुत से लोगो को दिलचस्पी रही है। हालांकि की शुरुआती दौर में इस शो में उतने व्यूज नहीं आये थे लेकिन बीच में शो ने बहुत से लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। और अब इस फिनाले के विजेता का भी नाम सामने आ गया है.

यह भी पढ़िए :- राज्यसभा में होगा 56 सीटों पर चुनाव, निर्वाचन आयोग ने जारी की अधिसूचना, देखे कहाँ-कहाँ होंगे चुनाव

मुनव्‍वर फारूकी बने विजेता

'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्‍वर फारूकी बने हैं.साढ़े तीन महीने बाद 'बिग बॉस 17' ख़त्म हो गया.28 जनवरी को हुए फिनाले में डोंगरी के राजा यानी मुनव्वर फारूकी विजेता बने हैं उन्हें ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये का चेक और एक चमचमाती कार मिली है.वहीं अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर-अप रहे। टॉप-3 में मन्नारा का नाम था, जबकि अंकिता लोखंडे टॉप-4 में रहीं हैं.बिग बॉस के सेट के बाहर बड़ी संख्‍या में मुनव्‍वर के फैंस मौजूद थे, जिन्‍होंने जीत का जश्‍न मनाया। मुनव्‍वर को सपोर्ट करने के लिए एमसी स्‍टैन भी पहुंचे थे। मुनव्‍वर की जीत की खुशी फैंस के चेहरे पर साफ दिख रही थी।

यह भी पढ़िए :- हनीट्रैप मामले पर आज हुई सुनवाई, कमलनाथ के पेनड्राइव मामले में पेश नहीं हुआ जवाब

भरोसा टुटा अंकिता लोखंडे की हुई हार

 प्रिडिक्शन में रनर उप और सेकंड रनर उप में अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के कयास लगाए जा रहे थे। जो कुछ मायनो में सही हुए। इस बीच, चौथे नंबर पर आईं अंकिता लोखंडे को बाहर निकलते वक्त परेशान देखा गया है.लोगों को लगा रहा है कि अंकिता को जीत का पूरा भरोसा था.लेकिन अब वो हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। इसकी झलक भी शो से निकलते हुए अंकिता के चहरे पर साफ नज़र आ रही है.शो से निकलते हुए अंकिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका मुंह बना हुआ है। फिनाले के बाद अंकिता लोखंडे मुंह लटकाकर निकलीं हैं..।

Latest Stories