Delhi Police Training School Fire: दिल्ली में लगभग 450 गाड़ियों में लगी आग, जाने क्या रही वजह

author-image
By Shivam Thakur
New Update
Delhi Police Training School Fire

Delhi Police Training School Fire: दिल्ली के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के मालखाने में लगी आग से गाड़ियों को पंहुचा नुकसान, समय रहते दमकल विभाग ने लिया एक्शन, वक्त पर आग पर काबू पाकर हादसे को बढ़ने से रोका।

रविवार देर रात को दिल्ली के वज़ीराबाद स्थित एक पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के मालखाने में आग लगने की खबर सामने आई है जिसके चलते वहा मौजूद सभी गाड़ियों में आग लगने और पुरे मालखाने में फैली आग के बारे में पता चला है। स्कूल में लगी आग के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। पुलिस इस पर जांच पड़ताल कर रही है। रविवार को हुए हादसे के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आग को दमकल विभाग के ज़रिये काबू में करने की कोशिश की।

ये भी पढ़िए: गर्ल्स छात्रावास में सुरक्षा उल्लंघन के बाद उस्मानिया विश्वविद्यालय पीजी कॉलेज के छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन, वायरल हुआ वीडियो

रविवार देर रात हुए हादसे में 200 चार व्हीलर्स और 250 दो व्हीलर्स आग के कब्ज़े में आ गयी और वही ध्वस्त हो गयी। दमकल विभाग ने अपनी 8 गाड़ियों को समय पर पहुंचा कर सुबह करीब 04 बजकर 15 मिनट पर आग को काबू में कर लिया था। इस हादसे में किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान या कोई भी घायल ना हुआ हो इस बात पर जांच की जा रही है और पुलिस द्वारा आग किस कारण लगी इस पर जांच पड़ताल जारी है। पुलिस को देर रात लगी आग की खबर मालखाने से ही मिली थी। मालखाना करीब 500 स्क्वायर यार्ड का है।

publive-image

खबर के मुताबिक आग के काबू होने के बाद वहा मौजूद CCTV कैमरा और आस पास के लोगो से सवाल पूछे जा रहे है और किसी भी पर भी शक होने पर उसे हिरासत में ले लिया जायेगा।

Latest Stories