Tuesday, November 28, 2023
Homeमनोरंजनगिरफ्तारी के बाद 7 साल की हो सकती है सजा, आइए जानते...

गिरफ्तारी के बाद 7 साल की हो सकती है सजा, आइए जानते है क्या है पूरा माजरा!

बिग बॉस ओटीटी-2 जीतने के बाद से सुर्खियों में आए यूट्यूबर एल्विश यादव विवादों में घिर गए हैं नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल को लेकर एफआईआर दर्ज की है इसमें एल्विश का भी नाम है ये पूरी कार्रवाई महज कुछ घंटों या एक दिन में नहीं हुई,बल्कि काफी समय से चल रही थी एल्विश की मुश्किलों को बढ़ाने में उनका ही एक वीडियो विलेन बन गया। एल्विश यादव समेत छह आरोपियों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-49 में वन्य जीव अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है एल्विश यादव समेत सभी आरोपियों पर रेव पार्टी आयोजित कराने व उसमें सांपों के जहर की सप्लाई करने वाले गिरोह से जुड़े होने का आरोप है।

नामजद मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर छानबीन कर रही है

पुलिस इस मामले में नामजद पांच लोगों को गिरफ्तार कर छानबीन कर रही है एल्विश यादव को दिल्ली, हरियाणा और मुंबई में पुलिस की पांच टीमें तलाश कर रही हैं वहीं, गिरफ्तार आरोपियों के परिजन ने आरोपों को निराधार बताया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एल्विश सांप को गले में डाले दिखाई दे रहे हैं। अब इसको लेकर उन्होंने सफाई भी दी है, सोशल मीडिया साइट एक्स पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि यह म्यूजिक वीडियो का सीन है और 6 महीने पुराना है, हालांकि, उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया कि सीन फिल्माने के लिए इस बाबत कोई परमिशन ली गई थी या नहीं।

यह भी पढ़े: निशा की खुली किस्मत, क्या अब कांग्रेस का करेगी चुनाव प्रचार? आइए जानते है क्या है पूरी बात!

एल्विश यादव की सफाई भी सामने आई

तो वही इस गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव की सफाई भी सामने आई एक वीडियो पोस्ट कर कहा- मैं सुबह उठा मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं वो अरेस्ट हो गए हैं मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेनका गांधी ने कहा कि, अगर वो इस मामले में निर्दोष हैं तो अभी फरार क्यों है ये लड़का सांपों को गले में पहनता है जोकि कानून जुर्म है ये आदमी टीआरपी के लिए कुछ भी करने को तैयार था इसलिए उसकी गिरफ्तारी तुरंत होनी चाहिए। अब देखना यह होगा की आगे यूटूबर एल्विस यादव पर और क्या कार्यवाई होती है।

हमारे Whats App न्यूज ग्रुप से जुड़ें, आप हमें Facebook, Twitter, और Instagram पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular