Tuesday, September 26, 2023
Homeटेक्नोलॉजीGoogle Pixel 8 Pro के मार्केट में उपलब्ध होने से पूर्व ही...

Google Pixel 8 Pro के मार्केट में उपलब्ध होने से पूर्व ही खबर हुई लीक, जाने पूरी डिटेल्स

Google Pixel 8 Pro: Google Pixel 8 Pro के मार्केट में उपलब्ध होने से पूर्व ही खबर हुई लीक, जाने पूरी डिटेल्स, यह स्मार्टफोन मार्केट में जल्द ही पेश किया जा सकता है। Google Pixel 8 सीरीज़ की आधिकारिक घोषणा 4 अक्टूबर को की जाएगी और आगामी Google इवेंट भारत में शाम 7:30 बजे शुरू होगा। चूँकि अब ठीक एक महीना दूर है, आप में से कई लोग सोच रहे होंगे कि नए Pixel फ़ोन भारत में उपलब्ध होंगे या नहीं और उनकी कीमत कितनी होगी। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते है।

Google Pixel 8 Pro Smartphone

Google Pixel 8 Pro to get a major spec boost and new colour options | T3

यह स्मार्टफोन मार्केट में आते ही अपना अस्तित्व स्थापित करेगा। Google ने अभी तक यह नहीं बताया है कि क्या बिल्कुल नया प्रीमियम Pixel 8 फोन भारत में भी उपलब्ध होगा। Pixel 4, Pixel 5 और Pixel 6 भारत में नहीं आए, लेकिन Google ने Pixel 7 को यहां पेश किया। टेक दिग्गज ने कहा कि Pixel 6 की विफलता के लिए आपूर्ति की समस्याएं जिम्मेदार थीं। खबर के अनुसार, Google Pixel 8 सीरीज को भारत में पेश करेगा, लेकिन अब तक कोई विश्वसनीय अफवाह नहीं आई है। भारत में Pixel 7 सीरीज़ की बिक्री के नतीजे संभावित रूप से भारतीय लॉन्च पर असर डाल सकते हैं। यह स्मार्टफोन मार्केट में जल्द ही अपना परचम लहराने आ रहा है।

Google Pixel 8 preview: specs, price and release date rumours | Stuff

जल्द ही मार्केट में अपना कब्ज़ा करने आ सकता है गूलल का स्मार्टफोन। Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने पहले कहा था कि कंपनी की Pixel 7 सीरीज और Pixel 6 को बिक्री के मामले में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इसलिए, लोगों को इस मोर्चे पर अधिक जानने के लिए लगभग एक महीने तक इंतजार करना होगा। जिसके बाद यह गूगल का स्मार्टफोन मार्केट में कदम रख सकता है।

यह भी पढ़े: Bold Web Serise: दर्शकों के दिलों में शोला भड़का देगी यह…

Google Pixel 8 Pro के फीचर्स

Here's How Google Could Get You to Actually Buy a Pixel 7 Phone - CNET

गूगल का यह स्मार्टफोन मार्केट में अपना जबरदस्त लुक लेकर मार्केट में आने वाला है। खबर के अनुसार, यूरोप में Pixel 8 और Pixel 8 Pro की कीमत काफी अधिक हो सकती है लीक हुई लागतों पर चर्चा करने से पहले, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि भारतीय कीमतें अक्सर यूरोपीय बाजारों की तुलना में थोड़ी सस्ती होती हैं 128GB स्टोरेज वाले Pixel 8 की कीमत बिना टैक्स के EUR 710 से लेकर टैक्स के साथ EUR 874 तक हो सकती है Pixel 8 Pro के बारे में कहा जा रहा है कि 128GB स्टोरेज की टैक्स सहित शुरुआती कीमत 1,235 डॉलर होगी। इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे नए अपडेट देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़े: Yamaha के नए मॉडल को पाए अब कम कीमत में, जाने…

गूगल का यह नया स्मार्टफोन आपको कम कीमत में उपलब्ध कराया जा सकता है। निगम अक्सर यूरोप में कर संरचना का उपयोग करने के बजाय भारत में पहले निर्धारित मूल्य पर फोन लॉन्च करता है। भारत में Pixel 8 की कीमत 60,000 रुपये से 65,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। हालाँकि, यह केवल लीक और पहले लॉन्च पर आधारित पूर्वानुमान है; यह वास्तविक लागत नहीं है. भारत में Pixel 7 को 59,999 रुपये और Pixel 7 Pro को 84,999 रुपये में घोषित किया गया था। यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

हमारे Whats App न्यूज ग्रुप से जुड़ें, आप हमें Facebook, Twitter, और Instagram पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular