ग्वालियर में करीब 1.5 लाख की अवैध स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
ग्वालियर में करीब 1.5 लाख की अवैध स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज

Gwalior News : ग्वालियर से अवैध मादक पदार्थ तस्करी का मामला सामने आया है, ग्वालियर क्राइम ब्रांच और ग्वालियर पुलिस ने मिलकर तस्करो को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस को सूत्रों से पता चला की थाना क्षेत्र के कोटेश्वर मंदिर के पास एक शक्श अवैध मादक पदार्थ लेकर खड़ा है.पुलिस ने तत्काल एक्शन लेकर तस्कर को पकड़ा और करीब 1.5 लाख की रकम का अवैध पदार्थ जब्त किया है.

यह भी पढ़िए :- इंदौर में जमींन के नामांतरण में धोखाधड़ी, फर्जीवाड़ा करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस संयुक्त टीम की सफलता

डीएसपी क्राइम आईपीएस शियाज केएम ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सूत्रों से हमे तस्कर के मौजूद होने की सुचना मिली तो तत्काल स्थान पर टीम भेजी गयी,सूत्रों के मुताबिक कोटेश्वर मंदिर के सामने एक संदिग्ध व्यक्ति बैठा था, जो पुलिस को देखकर घबरा गया,और भागने में असफल रहा तब पुलिस ने घेराबंदी कर तस्कर को पकड़ लिया।

यह भी पढ़िए :- दक्षिण अफ्रीका के डीन एल्गर के बाद एक और खिलाडी ने किया सन्यास का ऐलान, जाने कौन

लगभग 1.5 लाख की रकम का अवैध पदार्थ

संयुक्त पुलिस टीम ने कार्यवाही कर तस्कर की तलाशी ली, तस्कर के जेब से एक पॉलीथिन में अवैध स्मैक पाया गया, जब इसका तौल कराया गया तो इस मादक पदार्थ का वजन लगभग 13 ग्राम था, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 1.30 लाख बताई जा रही है, पूछताछ में पता चला की आरोपी कोटेश्वर कॉलोनी ग्वालियर का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज किया और केस की सघनता से जाँच कर रही है.

Latest Stories