Advertisment

भूख हड़ताल पर बैठे हरदा ब्लास्ट पीड़ितों से विधायक, जिलाध्यक्ष ने की मुलाकात, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
स्थानीय घंटाघर पर भूख हड़ताल पर बैठे हरदा ब्लास्ट पीड़ितों से विधायक, जिलाध्यक्ष ने की मुलाकात, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन
Advertisment

Harda/संवाददाता मदन गौर हरदा:- जिले के बैरागढ़ क्षेत्र में हुए अवैध पटाखा फैक्टरी में भीषण ब्लास्ट के बाद से शासन प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे है,पीड़ित परिवार उसी को लेकर हरदा शहर के मुख्य बाजार चौराहे घंटाघर पर सर्च समाज का धरना प्रदर्शन आंदोलन चल रहा है. धरना पांचवें दिन भी जारी है.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Harda : भारत जोड़ों न्याय यात्रा को लेकर जिला कांग्रेस की बैठक सम्पन्न

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह धरना प्रदर्शन जब तक पिडीतो को न्याय नहीं मिलेगा तब तक सतत् चलता रहेगा। सभी सर्व समाज का समर्थन भी भरपूर मिल रहा है. इस दौरान हरदा विधानसभा के विधायक आर.के. दोगने, कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल साथ मीनाक्षी नटराजन धरना स्थल पर पहुंच कर समर्थन दिया।

यह भी पढ़िए :- Harda: ओलावृष्टि से खराब फसलों के मुआवजे और बीमे की मांग को लेकर 5 मार्च को भारतीय किसान संघ का धरना प्रदर्शन

विगत दिनों से स्थानीय घंटाघर पर भूख हड़ताल पर बैठे हरदा ब्लास्ट पीड़ितों से मीनाक्षी नटराजन जी के साथ धरना स्थल पर पहुंचकर मुलाकात की एवं हर संभव मदद दिलाये जाने हेतु आश्वस्त किया.

Advertisment
Latest Stories