iphone की लंका लगा देंगा Realme का सॉलिड 5G स्मार्टफोन, लेटेस्ट फीचर्स और कंचाप फोटू क्वालिटी देख हर कोई होगा दीवाना

author-image
By Sagar Charpe
New Update
iphone की लंका लगा देंगा Realme का सॉलिड 5G स्मार्टफोन, लेटेस्ट फीचर्स और कंचाप फोटू क्वालिटी देख हर कोई होगा दीवाना

iphone की लंका लगा देंगा Realme का सॉलिड 5G स्मार्टफोन, लेटेस्ट फीचर्स और कंचाप फोटू क्वालिटी देख हर कोई होगा दीवाना। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जानकारी के मुताबिक कंपनी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। जानकारी के मुताबिक कम्पनी अपने इस शानदार स्मार्टफोन को बेहद आधुनिक स्पेसिफिशन्स और लल्लनटॉप कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में लॉन्च करने वाली है। हालाँकि यह स्मार्टफोन अभी भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है। तो आइए जानते हैं Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone के बारे में…

Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone के स्पेसिफिशन्स

publive-image

यह भी पढ़े:-OnePlus की सिट्टी पिट्टी गुल कर देंगा Vivo का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, फुल HD कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत भी सिर्फ इतनी

Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone के स्पेसिफिशन्स की अगर बात की जाये तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का क्वाड-एचडी+ (1,440 x 3,168 पिक्सल) एलटीपीओ ओएलईडी डिस्प्ले 20 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ देखने को मिल सकता है और  Realme UI 5.0 के साथ आने की भी उम्मीद है, जो संभवतः Android 14 पर आधारित है। और अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 SoC प्रोसेसर मिलेगा.

Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone की लल्लनटॉप कैमरा क्वालिटी

publive-image

Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में कैमरे के तौर पर इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है जिसके साथ ही इस फोन में 120x जूम की सुविधा होगी है। बता दे अभी तक इसके कैमेरा क्वालिटी की लेकर अभी तक ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है।

Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone की पावरफुल बैटरी और फीचर्स

publive-image

Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone में मिलने वाली पावरफुल बैटरी और कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 5G, 4G LTE, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.4, जीपीएस, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट होगा। साथ ही  फोन में 5000 एमएएच ली-आयन पॉलिमर बैटरी (तकनीकी रूप से 4880mAh) होने की उम्मीद है। जिसके साथ 67W चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone की अनुमानित कीमत

publive-image

Realme 12 Pro Plus 5G Smartphone की संभावित कीमत की बात करें तो अभी तक इस स्मार्टफोन के कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है रिपोर्ट के मुताबिक कम्पनी अपने इस धाकड़ स्मार्टफोन को संभावित रूप से लगभग 32,000 से 33,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है।

Latest Stories