Wednesday, November 29, 2023
Homeहमारा मध्यप्रदेश'काम कर तेरा' कहकर चलते बने कैलाश विजयवर्गीय, विवादों के वीडियो सोशल...

‘काम कर तेरा’ कहकर चलते बने कैलाश विजयवर्गीय, विवादों के वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल!

एमपी में 2023 के विधानसभा को लेकर मतदान संपन्न हो चुका है, वोटिंग के बाद अब अलग-अलग विवादों के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है इंदौर क्रमांक 1 से जहां BJP प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला आमने-सामने दिखाई दे रहे हैं। दरअसल इस वायरल वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय के साथ बड़ी संख्या में उनके कार्यकर्ता नजर आ रहे हैं, तो वहीं संजय शुक्ला भी कार्यकर्ताओं की टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं।

संजय शुक्ला कहते हुए सुना जा सकता है की वोटिंग का दिन है

इस वीडियो दोनों ही नेता किसी बात पर बहस कर रहे हैं संजय शुक्ला कहते हुए सुना जा सकता है की वोटिंग का दिन है। बाहरी यहां क्यों घूम रहा है इसके बाद संजय ने कहा बाहर के लोगों को लेकर घूम रहे हो शर्म नहीं आती। संजय शुक्ल की बात सुनकर कैलाश विजयवर्गीय रुक जाते हैं और संजय को हाथ दिखाकर कहते हैं काम कर तेरा। विजयवर्गीय के आसपास चल रहे कार्यकर्ता कहते हैं।

यह भी पढ़े: रहली में कांग्रेस प्रत्याशी के साथ हुई बर्बरता, मतदान के समय जमकर बवाल और हंगामा हुआ!

एमपी में वोटिंग हो चुकी है और तीन दिसंबर को फैसला आना बाकि

हम इसी विधानसभा के हैं इसके बाद जय जय सियाराम के नारे लगना शुरू हो जाते हैं और फिर बाद में विजयवर्गीय संजय की तरफ हाथ से इशारा करते हुए सामने से निकल जाते हैं। एमपी में वोटिंग हो चुकी है और तीन दिसंबर को फैसला आना है प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी ये पता लगने तो अभी वक्त है लेकिन प्रत्याशियों की तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

हमारे Whats App न्यूज ग्रुप से जुड़ें, आप हमें Facebook, Twitter, और Instagram पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular