Kia Seltos की बत्ती बुझा देंगा Hyundai Creta का लक्ज़री लुक, स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन से ऑटोसेक्टर में करेंगी एकतरफा राज

New Update
Kia Seltos की बत्ती बुझा देंगा Hyundai Creta का लक्ज़री लुक, स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन से ऑटोसेक्टर में करेंगी एकतरफा राज

New Hyundai Creta Facelift 2024: Kia Seltos की बत्ती बुझा देंगा Hyundai Creta का लक्ज़री लुक, स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन से ऑटोसेक्टर में करेंगी एकतरफा राज। भारतीय ऑटोसेक्टर में एकतरफा राज करने वाली कंपनी Hyundai ने भारतीय बाजार में Hyundai Creta Facelift लॉन्च करने का फैसला किया है ताजा जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे अगले हफ्ते 16 जनवरी को लॉन्च कर सकती है। Hyundai Creta Facelift में कई अपग्रेडेड फीचर्स भी दिए गए हैं, साथ ही यह जल्द ही लॉन्च होते हुए अन्य कारों के मुकाबले काफी बेहतर विकल्प बन सकती है। तो आइए आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

New Hyundai Creta Facelift 2024 लक्ज़री लुक से मचाएंगी तहलका

publive-image

यह भी पढ़िए:Oneplus की हेकड़ी निकाल देंगा Samsung का सॉलिड 5G स्मार्टफोन, प्रीमियम फोटू क्वालिटी देख DSLR भी देगा सलामी

Hyundai Creta Facelift 2024 के लक्ज़री लुक की बात करें तो इसमें नया फ्रंट फेशिया, पियानो ब्लैक फिनिश, हाई फ्रंट एरिया, क्रोम और ब्रश एल्यूमीनियम ट्रीटमेंट, ऑल-एलईडी लाइट्स, चारों कोनों पर एल-आकार के डीआरएल होंगे। , फ्रंट में ग्रिल के ऊपर एलईडी लाइटिंग बार, नया रियर बंपर, एलईडी टेल लाइट्स और लाइटिंग बार, नए टेलगेट डिजाइन के साथ काफी अपग्रेडेड लुक मिलने वाला है।

New Hyundai Creta Facelift 2024 आधुनिक स्मार्ट फीचर्स से होंगी लेंस

publive-image

भारतीय ऑटोसेक्टर में तहलका मचाने वाली इस Hyundai Creta Facelift 2024 के स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो सराउंड व्यू मॉनिटर, डैशबोर्ड डिजाइन, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 8-वे पावर ड्राइविंग सीट, वॉयस-इनेबल्ड पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीटें, 10.25-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम. और इसमें समान रूप से बड़ा डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बिल्ट-इन नेविगेशन, 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर, 8-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम आदि शामिल हैं।

New Hyundai Creta Facelift 2024 में दमदार इंजन के साथ मिलेंगे झन्नाटेदार माइलेज

publive-image

नई Hyundai Creta Facelift के इंजन की बात करें तो इसे भारतीय बाजारों में 3 इंजन विकल्पों के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन अधिकतम 160PS की पावर जेनरेट करेगा, जबकि 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन 116 BHP की पावर जेनरेट करेगा। वहीं, 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 115 bhp की पावर जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक, 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर और 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक शामिल हैं। जिसकी मदद से Hyundai Creta Facelift संभावित रूप से लगभग 29 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी जो इस सेगमेंट के ग्राहकों के लिए काफी बेहतर है।

New Hyundai Creta Facelift 2024 की जानिए संभावित कीमत

publive-image

Kia Seltos की बत्ती बुझा देंगा Hyundai Creta का लक्ज़री लुक, स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन से ऑटोसेक्टर में करेंगी एकतरफा राज

Hyundai Creta Facelift के कीमत के बारे में जानकारी साझा करे तो इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजार में संभावित कीमत कंपनी 12 लाख रुपये के आसपास रख सकती है, जो कि निश्चित रूप से इस सेगमेंट में बेहतर विकल्प है।आपको बता दे 2024 हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग भी खुली है और आप एसयूवी को 25,000 रुपये की टोकन राशि में भी बुक कर सकते हैं।

Latest Stories