कम लागत में कमाना चाहते हो मोटा मुनाफा तो आज ही शुरू करे यह धांसू बिज़नेस, देखे पूरी डिटेल्स

author-image
By Himanshu Ghodki
New Update
कम लागत में कमाना चाहते हो मोटा मुनाफा तो आज ही शुरू करे यह धांसू बिज़नेस, देखे पूरी डिटेल्स

Potato Chips Making Business Idea: कम लागत में कमाना चाहते हो मोटा मुनाफा तो आज ही शुरू करे यह धांसू बिज़नेस, देखे पूरी डिटेल्स आज के समय में बहुत से लोग अब नौकरी करने के बजाये अपना स्वयं का काम करना पसंद करता है। क्योकि आज के समय में बहुत से ऐसे व्यवसाय है, जिसको आप बहुत ही कम लागत में शुरू करके जबरदस्त कमाई कर सकते है। साथ ही बाजार में इन प्रोडक्ट की बढ़ती डिमांड को देखते हुए आज हम आपके लिए एक बहुत ही जबरदत बिजनेस आईडिया लेकर आये है. जिसे शुरू करके मोटी आमदनी कमाई जा सकती है।

यह भी पढ़िए-Tata Punch को जोर का झटका देगी Maruti की धांसू कार, रॉयल लुक और स्मार्ट फीचर्स से मार्केट में करेगी बबंडर

इस जबरदस्त बिजनेस के बारे में

आज हम आपको जिस बिजनेस के बारे में बताने जा रहे है, वह है आलू चिप्स का बिजनेस जिसे आप बहुत ही कम निवेश में छोटे से स्तर से शुरू करके कमाई कर सकते है। साथ ही आपको इस बिजनेस को करने के लिए अधिक मेहनत और जगह की जरूरत भी नहीं होती है, आप इसको अपने घर के कमरे में भी शुरू कर सकते है।

publive-image

इस शानदार बिजनेस को शुरू करने के लिए कितनी लगेगी लागत

आपको बता दे की अगर आप इस बिजनेस को बहुत ही कम पूंजी में और छोटे स्तर पर शुरू करना चाहते हो तो आप सी बिजनेस को केवल 2000 रूपये के निवेश में शुरू कर सकते है, जिसमे आपको चिप्स बनाने की मशीन,आलू, मसाले, तेल खरीदना पड़ेगा। साथ ही इस चिप्स को पैक करने के लिए पैकेट बनाने पड़ेंगे।

publive-image

आलू के चिप्स पैक करके बिक्री करें

आप सभी तो जानते की इन दिनों बाजार में आलू के चिप्स की डिमांड काफी अधिक बढ़ गयी है, बच्चो से लेकर बड़े-बूढ़े हर कोई इसको खाना काफी पसंद करता है। ऐसे में अगर आप भी अपने इन आलू के चिप्स को बेहतरीन स्वाद के साथ बनाकर अच्छे से आकर्षक रेफेर में पैक करके बेचते है, तो लोग इसका स्वाद काफी पसंद करेंगे। और आपको जबरस्दस्त कमाई भी होगी।

यह भी पढ़िए-Bajaj Pulsar अब ले जाइये बहुत ही कम कीमत, में तगड़े फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ टकाटक लुक

publive-image

चिप्स का बिज़नेस से कितना होगा मुनाफा

आपको बता दे की इस बिजनेस को छोटे से निवेश में शुरू करके आप हर दीन लगभग ₹1000 से लेकर ₹2000 आसानी से कमा सकते हैं, जो आपके चिप्स के क्वालिटी और स्वाद पर निर्भर करता है, अगर आपका प्रोडक्ट लोगो को पसंद आता है ,तो आप इसको आगे बढ़ा कर और भी जबरदस्त कमाई कर सकते है।

Latest Stories