Friday, September 29, 2023
HomeऑटोमोबाइलKTM की बादशाहत ख़त्म कर देंगी Hero Xtreme, चार्मिंग लुक और झनान...

KTM की बादशाहत ख़त्म कर देंगी Hero Xtreme, चार्मिंग लुक और झनान फीचर्स से बनेंगी मार्केट की शहजादी

Hero Xtreme 125R – KTM की बादशाहत ख़त्म कर देंगी Hero Xtreme, चार्मिंग लुक और झनान फीचर्स से बनेंगी मार्केट की शहजादी Hero अपने नाम से ही विख्यात है और भारतीय बाजार में कम्यूटर टू व्हीलर सेगमेंट में लंबे समय से हीरो मोटोकॉर्प की बादशाहत बरकरार है. लेकिन अब कंपनी प्रीमियम सेगमेंट में भी अपनी पकड़ मज़बूत करना चाहती है. इस क्रम में कंपनी ने पिछले कुछ समय में हार्ले डेविडसन X440 और एक्स्ट्रीम 160R 4V को लॉन्च किया है. जबकि कंपनी के दो अन्य मॉडल्स को भी हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. इन्हें जयपुर में हीरो मोटोकॉर्प के सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी के आसपास स्पॉट किया गया है. हीरो अपने एक्सट्रीम सीरीज की Xtreme 125R को बाजार में लाने की तैयारी कर रही है. आइये जानते है इस बारे में प्रदेश तक के साथ……

यह भी पढ़िए-Pulsar का बिस्कुट मुरा देंगी Honda Livo, देखे चार्मिंग लुक

Hero Xtreme 125R का चार्मिंग लुक और डिजाइन

आपको बता दे की इसमें एक इंटीग्रेटेड एच-आकार के डीआरएल, एक नया मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट ग्रैब रेल और स्प्लिट-सीट डिज़ाइन के साथ एक्सट्रीम 160 R के समान एलईडी हेडलैंप डिज़ाइन मिलेगा. इसमें हीरो ग्लैमर 125 के समान पावरट्रेन देखने को मिल सकता है.

KTM की बादशाहत ख़त्म कर देंगी Hero Xtreme, चार्मिंग लुक और झनान फीचर्स से बनेंगी मार्केट की शहजादी

यह भी पढ़िए-Creta की गर्मी उतार देंगी Toyota की मिनी Fortuner

Hero Xtreme 125R का दमदार पावरट्रेन

ग्लैमर 125 में एक 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है, जो 7,500 आरपीएम पर 10.72 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है और इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. हालांकि, Xtreme 125 R में इसे अधिक पॉवर और टॉर्क के लिए ट्यून किया जाएगा, जिससे इसका सीधा मुकाबला बजाज पल्सर NS125 और TVS रेडर से होगा.

हमारे Whats App न्यूज ग्रुप से जुड़ें, आप हमें Facebook, Twitter, और Instagram पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular