Advertisment

Ola को नस्तेनाबूत कर देगा ADMS Boxer का कंटाप लुक कम कीमत में स्मार्ट फीचर्स के साथ तगड़ी रेंज

आपको बता दें कि ये स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 140 किलोमीटर तक चलती है, इसका नाम है ADMS Boxer.

New Update
Ola को नस्तेनाबूत कर देगा ADMS Boxer का कंटाप लुक कम कीमत में स्मार्ट फीचर्स के साथ तगड़ी रेंज
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बाजार में अब पेट्रोल से चलने वाली गाड़ियों से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक की डिमांड बढ़ रही है. आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खूब सारे फीचर्स के साथ आने वाली है. आपको बता दें कि ये स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 140 किलोमीटर तक चलती है, इसका नाम है ADMS Boxer.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- 125 CC के ताबड़तोड़ इंजन से मार्केट में तूफ़ान उठाएगी Honda की New Edition बाइक कम कीमत में मिलेंगे टकाटक फीचर्स

ADMS Boxer Range

जानकारी के लिए बता दें कि ये स्कूटर आपको शानदार रेंज के साथ देखने को मिलेगी. इसमें आपको अधिकतम 140 किलोमीटर तक की रेंज मिलने वाली है. अगर स्कूटर की क्षमता 1500 वाट है तो आप इसे आसानी से चला सकते हैं. एक बार चार्ज करने के बाद आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं, ये सिंगल चार्ज में 140 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है जो आपके लिए काफी अच्छा विकल्प हो सकता है.

Advertisment

ADMS Boxer Look and Features

अगर बात करें इस स्कूटर के लुक की तो इसमें आपको Hero Splendor जैसा लुक देखने को मिलेगा. खास बात ये है कि ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 140 किलोमीटर तक का फासला तय कर लेगी. बता दें कि स्कूटर काफी दमदार है, इसमें कई तरह के फीचर्स मौजूद हैं. हालांकि अभी तक हमें इन फीचर्स की जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन ये आपको किसी प्रदर्शनी में जरूर दिखाई जाएगी और लोगों पर अपनी अच्छी छाप छोड़ने वाली है.

ADMS Boxer Price and specification

Advertisment

अभी स्कूटर की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन, उम्मीद की जा सकती है कि ये मार्केट में मौजूद अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों के समान ही कीमत में उपलब्ध होगी. 

यह भी पढ़िए :- इलेक्ट्रिक बाजार में तहलका मचाएगी Ola की तूफानी electric बाइक तगड़ी रेंज के साथ मिलेंगे चार्मिंग फीचर्स

दूसरी इलेक्ट्रिक बाइक्स की तरह इसमें भी आपको बैटरी चॉइस मिलने की संभावना है. इसमें 60 वॉट और 30 Ah और 31 वॉट और 45 Ah की बैटरी मिल सकती है. इसकी बैटरी को एक बार चार्ज होने में 4 से 7 घंटे का समय लग सकता है. 

कुल मिलाकर, ADMS Boxer एक आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो आपको किफायती रेंज और दमदार परफॉर्मेंस का वादा करता है. आने वाले समय में ये स्कूटर ओला को कड़ी टक्कर दे सकती है.

Advertisment
Latest Stories