Advertisment

कम कीमत में तूफानी माइलेज के साथ मार्केट में गोला मचाने आ रही Bajaj CT 125X, आलिशान फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा इंजन

आप इस बाइक के कई एडवांस फीचर्स और भारतीय मार्केटों में इसकी मौजूदा कीमत के बारे में और अधिक जानकारी लेना चाहते हैं। तो आप हमारे लेख के नीचे दिए गए सभी निर्देशों को पढ़कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

New Update
कम कीमत में तूफानी माइलेज के साथ मार्केट में  गोला मचाने आ रही Bajaj CT 125X, आलिशान फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा इंजन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हम आपको बजाज कंपनी की इस नई मॉडल CT 125X बाइक की पूरी जानकारी फीचर्स के साथ देने जा रहे हैं। इस बाइक में 124.4 cc का दमदार इंजन दिया गया है. जो 8000 rpm पर 10.7 bhp की पावर और 5500 rpm पर 11 Nm का टॉर्क देता है।बजाज कंपनी की इस नए फीचर्स वाली दमदार बाइक में लेटेस्ट फीचर्स का CBS ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इस बाइक के आगे और पीछे के पहियों में ड्रम ब्रेक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। अलॉय व्हील्स के साथ-साथ आपको इस बाइक में ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिलेंगे।

Advertisment

कंपनी की इस नए फीचर वाली बाइक का कुल वजन 130 किलोग्राम है जबकि इसकी कुल लंबाई 2000 मिमी, चौड़ाई 810 मिमी है। इस दमदार फीचर्स वाली बाइक को स्क्वेयर ट्यूब चेसिस दिया गया है दोस्तों, अगर आप भी 95 किलोमीटर की टॉप स्पीड पर चलने वाली ये बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप इस बाइक के कई एडवांस फीचर्स और भारतीय मार्केटों में इसकी मौजूदा कीमत के बारे में और अधिक जानकारी लेना चाहते हैं। तो आप हमारे लेख के नीचे दिए गए सभी निर्देशों को पढ़कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

बजाज CT 125X की पूरी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इंजन और पावर: इस नए मॉडल की दमदार फीचर्स वाली बाइक में 1 सिलेंडर एयर कooled इंजन है जिसमें 124.4 cc बुलडोजर पावर है जो 8000 rpm पर 10.7 bhp की पावर और 5500 rpm पर 11 Nm का टॉर्क देता है।

Advertisment

माइलेज और परफॉर्मेंस: कंपनी ने इस बाइक में 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का दमदार माइलेज दिया है। हाइवे पर इस बाइक का माइलेज 80-85 Kmpl के आसपास है। इस वजह से इस बाइक की परफॉर्मेंस दूसरी बाइक्स से अलग है।

टायर्स और ब्रेक्स: इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर देखने को मिलेंगे। ब्रेक के रूप में आपको इस बाइक में लेटेस्ट ब्रेकिंग सिस्टम आईबीएस दिया गया है और इस बाइक के आगे और पीछे के पहियों में ड्रम ब्रेक्स फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है।

चेसिस और डाइमेंशन: बजाज की इस दमदार फीचर्स वाली नई बाइक में स्क्वेयर ट्यूब चेसिस है और इस बाइक की कुल लंबाई 2000 mm, चौड़ाई 810 mm, ऊंचाई 1102 mm, व्हील बेस 1285 mm, ग्राउंड क्लियरेंस 170 mm, सीट की ऊंचाई 810 mm दी गई है।

Advertisment

 फीचर्स (Safety Features): इस बाइक में पैसेंजर फुटरेस्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर, स्टैंड अलार्म, ट्रिपमीटर, हेडलाइट, पास लाइट जैसे सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं।

बजाज CT 125X की भारत में कीमत

अगर फिलहाल बात करें भारतीय मार्केटों में बजाज कंपनी की इस दमदार नए फीचर्स वाली बाइक की कीमत की तो भारत के

Advertisment
Latest Stories