Advertisment

दिग्गज गाड़ियों की पिच्चर बनाने मार्केट में लांच होगी शानदार रेट्रो बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलगे एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स

इस बाइक का नाम CFMoto 500SR Voom है. यह बाइक दिखने में काफी दमदार है और इसे खास बनाता है इसका नियो-रेट्रो डिजाइन और दमदार 4-इंजन.

New Update
दिग्गज गाड़ियों की पिच्चर बनाने मार्केट में लांच होगी शानदार रेट्रो बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलगे एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय बाजार में जब बात स्पोर्ट्स बाइक की आती है तो KTM और Yamaha का नाम सबसे ऊपर होता है. ग्राहकों को भी यही ब्रांड्स सबसे ज्यादा पसंद आते हैं. लेकिन इन दोनों दिग्गजों को टक्कर देने के लिए तैयार है चीन की एक मोटरसाइकल निर्माता कंपनी CFMoto, जो जल्द ही अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च करने वाली है. इस बाइक का नाम CFMoto 500SR Voom है. यह बाइक दिखने में काफी दमदार है और इसे खास बनाता है इसका नियो-रेट्रो डिजाइन और दमदार 4-цилиндर इंजन.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Apache का पारा गरम कर देगा Honda Hornet का कातिल लुक, कम कीमत में दमदार इंजन और शानदार माइलेज से बनेगी सड़को की बादशाह

आकर्षक लुक वाली दमदार बाइक

CFMoto 500SR Voom इन दिनों अपने आकर्षक लुक के कारण खूब सुर्खियों में है. कंपनी ने इस बाइक का टीजर जारी करके ग्राहकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. बाइक को एक पुराने जमाने का रेट्रो लुक देने की कोशिश की गई है. बड़े मस्कुलर फ्यूल टैंक के साथ राउंड LED DRL, चमकदार हेडलैंप और बबल फेयरिंग इसे और भी आकर्षक बनाते हैं. इसके अलावा बार-एंड मिरर, गोल फ्रेम और ऊपर की तरफ उठी हुई ट्विन एग्जॉस्ट इसे 80 के दशक की स्पोर्टी बाइक का एहसास देते हैं.

Advertisment

एडवांस फीचर्स से लैस बाइक

CFMoto 500SR Voom कई एडवांस फीचर्स से लैस है. इसमें टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), डिजिटल टैकोमीटर, राइडर टेलीमेट्री जैसी सुविधाओं के साथ एक TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है. टीजर के मुताबिक, इस बाइक में आपको एडजस्टेबल USD फ्रंट फोर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक एब्जॉर्बर मिलने वाला है.

अन्य खासियतें

Advertisment

इसके अलावा इस बाइक में डुअल-चैनल ABS के साथ सिंगल डिस्क, स्टीयरिंग डैम्पर, आगे के पहिये में ट्विन डिस्क ब्रेक और पीछे के पहिये में डुअल-चैनल ABS के साथ सिंगल डिस्क ब्रेक मिलेगा. राइडर के लिए अन्य फीचर्स में ट्रैक्शन कंट्रोल, राइड-बाय-वायर ऑप्शन के साथ कई राइडिंग मोड्स शामिल हैं.

यह भी पढ़िए :- Honda की बत्ती गुल करने आयी TVS Sport अपने नए अवतार में 85 Kmpl माइलेज के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स

भारतीय बाजार में उपलब्धता

CFMoto 500SR Voom एक चीनी बाइक है जिसे कुछ ही दिनों में चीनी बाजार में लॉन्च किया जाना है. फिलहाल इस बाइक को भारतीय बाजार में लाने की कोई जानकारी नहीं है. अनुमान के तौर पर इसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये के आसपास हो सकती है.

Advertisment
Latest Stories