Advertisment

पेट्रोल गाड़ियों का बिस्कुट मुराने आ रही धाकड़ CNG बाइक, कम पैसे में चलेगी सननन पिरिरी....

कंपनी जल्द ही सीएनजी से चलने वाली एक नई बाइक लॉन्च करने वाली है. इसे चलाने के लिए पेट्रोल की जरूरत नहीं होगी.

New Update
पेट्रोल गाड़ियों का बिस्कुट मुराने आ रही धाकड़ CNG बाइक, कम पैसे में चलेगी सननन पिरिरी....
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तेल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से हर किसी की परेशानी बढ़ गई है. बाइक चलाना महंगा होता जा रहा है और साथ ही प्रदूषण भी एक बड़ी समस्या है. लेकिन बजाज दोनों समस्याओं का एक साथ समाधान लेकर आया है. कंपनी जल्द ही सीएनजी से चलने वाली एक नई बाइक लॉन्च करने वाली है. इसे चलाने के लिए पेट्रोल की जरूरत नहीं होगी.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- दबंग नेताओ का क्षेत्र में जलजला बनाने पेश हुई Pajero नए अवतार में, चार्मिंग लुक के साथ स्मार्ट फीचर्स और कीमत भी इतनी

यह बाइक चलाने में आधी ही लागत आएगी.

बजाज की इस सीएनजी बाइक का इंजन कितना सीसी का होगा?

Advertisment

कंपनी ने अभी तक यह तो नहीं बताया है कि उनकी पहली सीएनजी बाइक में कितने सीसी का इंजन होगा, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक में 100cc से 160cc तक का इंजन देखने को मिल सकता है.

बजाज का दुपहिया वाहन क्षेत्र में एक बड़ा नाम है. लेकिन अगर बात माइलेज वाली बाइक्स की करें तो प्लेटिना और सीटी 100 जैसी बाइक्स का मुकाबला करना बजाज के लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है. ऐसे में आने वाली इस सीएनजी बाइक की रेंज और कीमत काफी बेहतर होनी चाहिए.

प्रीमियम सेगमेंट में भी हो सकती है एंट्री

Advertisment

कंपनी का दावा है कि ये बाइक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से थोड़ी महंगी होगी. बता दें कि इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 70 हजार रुपये के आसपास है. यानी ये सीएनजी बाइक एंट्री लेवल सेगमेंट में नहीं होगी.

यह भी पढ़िए :- कम बजट में Tata का डोना पलटाने आयी Maruti की बसंती, धाकड़ इंजन और झकपक फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

सीएनजी बाइक में डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील्स, लंबी सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ सिंगल चैनल एबीएस जैसे कई फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं. कंपनी की पहली सीएनजी बाइक के लॉन्च को लेकर काफी माहौल बन चुका है. बजाज का कहना है कि भारत में सीएनजी बाइक्स के लिए एक बहुत बड़ा बाजार मौजूद है.

Advertisment
Latest Stories