Advertisment

TATA लाया है 'जिंदगी बदलने वाली' Electric कार, जानिए इसके 'हैरान कर देने वाले' फीचर्स!

New Update
TATA
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

क्या आप भी अपने लिए एक किफायती इलेक्ट्रिक कार ढूंढ रहे हैं? अगर हां, तो भारत की भरोसेमंद कंपनी टाटा की यह नई कार आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है! आइए, इस कार के बारे में पूरी जानकारी, रेंज, पावर, फीचर्स और कीमत को विस्तार से जानते हैं।

Tata Punch Ev आकर्षक फीचर्स से लबालब

Tata Punch EV कार में आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं, जिनमें वायरलेस एंड्रॉइड प्ले कनेक्टिविटी, 10.5 इंच का फ्लोटिंग डिज़िटल डिस्प्ले, एयर प्यूरीफायर वेंटिलेशन सिस्टम फ्रंट सीट, कई तरह के सेफ्टी बैग्स और 360 डिग्री कैमरा शामिल हैं। ग्राहकों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए क्रूज कंट्रोल और पार्किंग ब्रेक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Tata Punch Ev में शानदार रेंज और फास्ट चार्जिंग

Tata Punch EV कार में आपको 5 सीटर कारों से बेहतर 400 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज मिलती है। साथ ही, इस कार में 3.3 किलोमीटर प्रति घंटे की चार्जिंग स्पीड है। यह 10% से 80% तक मात्र 56 मिनट में फास्ट चार्ज हो जाती है।

Tata Punch Ev किफायती कीमत

भारतीय बाजार में, इस कार की शुरुआती कीमत लगभग 10 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत लगभग 15 लाख रुपये तक जाती है। वहीं, पावर की बात करें तो इसमें आपको 120 हॉर्सपावर की ताकत मिलती है। इस कार में बड़ी 35kWh की बैटरी दी गई है।

Advertisment
Latest Stories