Advertisment

Honda की लाली को फीका करने आ गयी Hero की नन्ही परी, लाजवाब लुक और रापचिक माइलेज देख दादाजी आज भी फैन

एक किफायती और भरोसेमंद Hero Splendor Plus ग्राहकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. क्युकी कम मेंटेनन्स और कम खर्चे में इस बाइक का उपयोग किया जा सकता है. 

New Update
Hero Splendor Plus
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

100cc इंजन सेगमेंट में आने वाली और भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Hero की जबरदस्त बाइक Hero Splendor Plus है और इस बाइक को माइलेज, आराम और मजबूती के लिए जाना जाता है. एक किफायती और भरोसेमंद Hero Splendor Plus ग्राहकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. क्युकी कम मेंटेनन्स और कम खर्चे में इस बाइक का उपयोग किया जा सकता है. 

यह भी पढ़िए :- Bajaj को लपेटने आयी Honda की बिल्लो, तगड़े इंजन पावर और धांसू माइलेज से मार्केट में मचा रही तहलका

Hero Splendor Plus का शानदार डिजाइन 

हीरो स्प्लेंडर प्लस का डिजाइन क्लासिक और सरल है. इसमें एक आयताकार हेडलाइट, एक क्रोमेड वेरिएंट में एक विस्तृत हेडलाइट बेजल और टर्न सिग्नल इंडिकेटर हैं. इसमें एक लंबा व्हीलबेस और एक आरामदायक सीट है जो लंबी सवारी के लिए उपयुक्त है. स्प्लेंडर प्लस विभिन्न रंगों में उपलब्ध है, जिससे आप अपनी पसंद का रंग चुन सकते हैं.

Hero Splendor Plus का धाकड़ इंजन 

हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97.2 सीसी, एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक SI इंजन है जो 8.0 PS की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन एक स्मूथ और कंपन-मुक्त ride का अनुभव प्रदान करता है. Splendor Plus में एक 4-स्पीड गियरबॉक्स है जो आरामदायक राइडिंग के लिए बनाया गया है.

Hero Splendor Plus का बेहतर माइलेज 

बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाने वाली यह मोटरसाइकिल आसानी से 65 -80 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है, जो इसे रोजमर्रा के आने-जाने के लिए एक किफायती विकल्प बनाती है. माइलेज कई चीजों पर निर्भर करता है, लेकिन Splendor Plus अपनी ईंधन दक्षता के लिए पहचानी जाती है.हीरो स्प्लेंडर प्लस एक आरामदायक मोटरसाइकिल है.. सस्पेंशन सिस्टम भी अच्छी तरह से बनाया गया है, जो लम्बे दुरी तक राइडिंग करने में सुविधा देता है। 

यह भी पढ़िए :-  Force Gurkha 5-Door and 3 Door भारत में लॉन्च: दमदार लुक और पावरफुल इंजन के साथ धूम मचाने को तैयार!

Hero Splendor Plus की कीमत 

हीरो स्प्लेंडर प्लस की भारत में कीमत ₹ 88,000 से ₹ 92,000 के बीच है (on-road price). यह एक किफायती मोटरसाइकिल है जो विभिन्न बजटों के लिए उपयुक्त है.हीरो स्प्लेंडर प्लस एक बेहतरीन ऑलराउंडर मोटरसाइकिल है जो भारतीय सड़कों के लिए उपयुक्त है. यह माइलेज, आराम और मजबूती के मामले में एक अच्छा संतुलन प्रदान करती है. यदि आप एक किफायती और भरोसेमंद 100cc मोटरसाइकिल की तलाश में हैं, तो हीरो स्प्लेंडर प्लस आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है.

Advertisment
Latest Stories