Advertisment

खेबड़ियो को अपने जाल में फ़साने आ रही Activa 7G अपने नए अवतार में, प्रीमियम लुक और ब्रांडेड फीचर्स के साथ बहुत कुछ

Honda Activa 7G अपने नए अवतार में मार्केट में कदम रख सकती है. जो नए लुक में ग्राहकों को जमकर पसंद आने वाली है. आइए आपको इस स्कूटर के संभावित फीचर्स के बारे में बताते है. 

New Update
activa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Honda की गाड़िया मार्केट में धड़ल्ले से बिकती है और अपने मजबूती के लिए जानी जाती है. हौंडा कंपनी की लगभग सभी गाड़िया ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद की जाती है, स्कूटर के मामले में सबसे ज्यादा बिकने वाली Activa की नए अवतार में लांच होने की खबर ग्राहकों को और खुश कर रही है. मिडिया खबरों के मुताबिक कयास लगाए जा रहे है की Honda Activa 7G अपने नए अवतार में मार्केट में कदम रख सकती है. जो नए लुक में ग्राहकों को जमकर पसंद आने वाली है. आइए आपको इस स्कूटर के संभावित फीचर्स के बारे में बताते है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए:- Creta को आड़े हाथ लेने आयी MG Hector, नया अवतार और फुल्ली लोडेड फीचर्स की भरमार देख उमड़ी ग्राहकों की भीड़

Activa 7G का दमदार इंजन और माइलेज 

इस स्कूटर में 125 सीसी बीएस-6 इंजन देखने को मिल सकता है जो अन्य स्कूटर की तुलना में बड़ा और बेहतर होगा मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्कूटर का माइलेज  60-65 किलोमीटर प्रति लीटर तक मिल सकता है.

Advertisment

Activa 7G के शानदार फीचर्स 

Activa 7G के शानदार फीचर्स की अगर हम बात करे तो इसमें नया डिजाइन, डिजिटल मीटर,एलईडी हेडलाइट्स,मोबाइल चार्जिंग पोर्ट,फ्रंट फ्यूल फिलर, अंडर सीट स्टोरेज स्पेस जैसे खास फीचर्स देखने को मिल सकते है. इसके ब्रेकिंग सिस्टम की अगर हम बात करे तो फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम (वर्तमान मॉडल की तरह) - अद्यतन के रूप में फ्रंट और रियर डिस्क का भी विकल्प मिल सकता है

यह भी पढ़िए :- आपके पापा की पसंद ने दी नए अवतार में दस्तक, लाजवाब लुक और भरपूर ब्रांडेड फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी ग़दर

Advertisment

Activa 7G की कीमत और लॉन्चिंग 

Activa 7G की कीमत की अगर हम बात करे तो इस स्कूटर की अनुमानित कीमत ₹80,000 से ₹90,000 (अनुमानित, ऑन-रोड) हो सकती है. और इसे अक्टूबर 2024 (अनुमानित) तक लांच किया जा सकता है. 

नोट: ये सभी जानकारी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हैं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स  पर आधारित हैं। एक्टिवा 7G के बारे में आधिकारिक जानकारी के लिए आपको होंडा की आधिकारिक जानकारी का इंतज़ार करना होगा।  

Advertisment
Latest Stories