Advertisment

सिर्फ 1.5 लाख में अपनी बनाये Hyundai की जबरदस्त i10 Sportz टॉप कंडीशन के साथ मिल रहे दमबाज फीचर्स

अब आप बहुत कम कीमत में एक सेकेंड हैंड कार खरीद सकते हैं, जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं Hyundai i10 Sportz के बारे में, तो चलिए जानते हैं इस धांसू कार के बारे में.

New Update
सिर्फ 1.5 लाख में अपनी बनाये Hyundai की जबरदस्त i10 Sportz टॉप कंडीशन के साथ मिल रहे दमबाज फीचर्स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत में Hyundai की कारें बहुत लोकप्रिय हैं, लेकिन अगर आप भी हुंडई की कार खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट की कमी के चलते खरीद नहीं पा रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. जी हां दोस्तों, अब आप बहुत कम कीमत में एक सेकेंड हैंड कार खरीद सकते हैं, जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं Hyundai i10 Sportz के बारे में, तो चलिए जानते हैं इस धांसू कार के बारे में.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- मात्र 3 लाख में भाभीजी के लॉन्गड्राइव जाने के सपने को पूरा करेगी Maruti को लो बजट कार, तगड़े इंजन के साथ लग्जरी फीचर्स

डिजाइन और स्टाइल (Design and Style)

Hyundai Grand i10 Nios Sportz को आप पहली नजर में देखते ही इसके स्पोर्टी डिजाइन के दीवाने हो जाएंगे. चौड़ी ब्लैक ग्रिल, शार्प हेडलैंप्स और फ्लोइंग लाइन्स इसे मिलकर एक आकर्षक लुक देते हैं. इसके अलावा, मेन बॉडी का डिजाइन भी काफी स्मार्ट है, जो अंदर ज्यादा स्पेस देने में मदद करता है.

Advertisment

इंटीरियर (Interior)

Hyundai i10 Sportz के अंदर बैठते ही आपको प्रीमियम फील मिलेगा. स्टाइलिश डैशबोर्ड और आरामदायक सीटें आपको लंबे सफर में भी थकावट महसूस नहीं होने देंगी. एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और टिल्टिंग टेलीस्कोपिक स्टीयरिंग व्हील आपको आरामदायक ड्राइविंग पोजिशन देने में मदद करते हैं.

फीचर्स (Features)

Advertisment

आज के समय में कार सिर्फ परिवहन का साधन नहीं रह गई है. Hyundai Grand i10 Nios Sportz इसे बखूबी समझती है और इसीलिए यह कार लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें आपको 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं. ये सभी फीचर्स मिलकर आपकी ड्राइविंग को आसान और मजेदार बनाते हैं.

परफॉर्मेंस (Performance)

Hyundai Grand i10 Nios Sportz में आपको दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं - 1.2-लीटर Kappa मोटर और यह इंजन CNG किट के साथ भी उपलब्ध है. ये इंजन आपको अच्छा पिकअप और बेहतरीन माइलेज दोनों देते हैं. यह कार आपको सिटी ट्रैफिक में निकलते समय भी निराश नहीं करेगी.

सुरक्षा (Safety)

Hyundai Grand i10 Nios Sportz में आपकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है. इस कार में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), डुअल एयरबैग्स और सीट बेल्ट प्री-टेंशनर्स जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड रूप में दिए गए हैं.

यह भी पढ़िए :- दिग्गज गाड़िया भी इसके सामने टेकती है मत्था ! आ गयी Hyundai Creta अपने नए अवतार में एंटीक लुक और टकाटक इंजन के साथ प्रीमियम फीचर्स

कीमत (Price)

दोस्तों, कीमत की बात करें तो 2008 मॉडल की यह कार Quikr की वेबसाइट पर सिर्फ ₹ 1,55,000 में लिस्टेड है, कार ने अब तक केवल 75,000 किमी ही चली है. अगर आप इच्छुक हैं तो मालिक से बात कर सकते हैं, कार के साथ कोई दिक्कत नहीं है.

Advertisment
Latest Stories