Advertisment

इलेक्ट्रिक बाजार में अपनी धाक जमाने आयी Hyundai की शानदार Ioniq AWD, लक्ज़री लुक और तगड़ी रेंज के साथ खचाखच फीचर्स

हुंडई आईओनिक एडब्ल्यूडी आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है. इसे टेस्ट ड्राइव करने वाले कई लोगों ने इसकी खूब तारीफ की है.

New Update
इलेक्ट्रिक बाजार में अपनी धाक जमाने आयी Hyundai की शानदार Ioniq AWD, लक्ज़री लुक और तगड़ी रेंज के साथ खचाखच फीचर्स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अगर आप एक ऐसी शानदार इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं जो बेहतरीन क्वालिटी और फीचर्स से लैस हो, तो Hyundai Ioniq AWD आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है. इसे टेस्ट ड्राइव करने वाले कई लोगों ने इसकी खूब तारीफ की है.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- दिग्गज गाड़ियों की पिच्चर बनाने मार्केट में लांच होगी शानदार रेट्रो बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलगे एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स

आरामदायक और स्टाइलिश इंटीरियर

Hyundai Ioniq AWD का इंटीरियर काफी आरामदायक और स्टाइलिश है. इसमें ड्राइवर और पैसेंजर्स के लिए काफी जगह है. साथ ही, इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं, जैसे कि -

Advertisment

आरामदायक सीटें

लेटेस्ट तकनीक से लैस इंस्ट्रूमेंट पैनल
प्रीमियम क्वालिटी का इंटीरियर मैटेरियल
दमदार परफॉर्मेंस
हुंडई आईओनिक एडब्ल्यूडी डुअल पावरट्रेन मोटर के साथ आती है, जो इसे काफी दमदार परफॉर्मेंस देती है. यह इलेक्ट्रिक कार बहुत तेज रफ्तार पकड़ सकती है. इसकी खास बात ये है कि ये मात्र 4.4 सेकंड में 180 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.

इसमें 77.4 kWh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 320 HP की पावर और 446 lb-ft का टॉर्क जेनरेट करती है. साथ ही, ये कार बेहतरीन राइड क्वालिटी देती है और सड़क पर काफी शांत रहती है.

Advertisment

फास्ट चार्जिंग

अगर आप फास्ट चार्जिंग को लेकर परेशान हैं, तो ये कार आपको निराश नहीं करेगी. मात्र 20 मिनट में ही ये 5% से 80% तक चार्ज हो सकती है.

यह भी पढ़िए :- सिर्फ 1.5 लाख में अपनी बनाये Hyundai की जबरदस्त i10 Sportz टॉप कंडीशन के साथ मिल रहे दमबाज फीचर्स

आकर्षक डिजाइन और शानदार लाइटिंग

Hyundai Ioniq AWD को बाहरी रूप से भी काफी आकर्षक डिजाइन दिया गया है. इसमें टायर और हवा के शोर को काफी कम रखा गया है. साथ ही, इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है, जो रात के समय बेहतर विजिबिलिटी प्रदान करती हैं.

कीमत

हुंडई आईओनिक एडब्ल्यूडी की शुरुआती कीमत 50 लाख रुपये से शुरू होती है. वहीं, इसके अलग-अलग वेरिएंट्स की कीमतों में थोड़ा अंतर हो सकता है.

Advertisment
Latest Stories