Advertisment

30 वेरिएंट में कहर मचाने आ रही Kia Carens Facelift ! मिलेंगे ढेरो कलर ऑप्शन और भर-भर के फीचर्स वो भी इतनी कीमत में

भारतीय बाजार में जल्द ही 30 वेरिएंट वाली Kia Carens Facelift लॉन्च होने वाली है. कंपनी का कहना है कि इतने सारे वेरिएंट में गाड़ी लाने के पीछे ये है

New Update
30 वेरिएंट में कहर मचाने आ रही Kia Carens Facelift ! मिलेंगे ढेरो कलर ऑप्शन और भर-भर के फीचर्स वो भी इतनी कीमत में
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय बाजार में जल्द ही 30 वेरिएंट वाली Kia Carens Facelift लॉन्च होने वाली है. कंपनी का कहना है कि इतने सारे वेरिएंट में गाड़ी लाने के पीछे ये है कि हर ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इस गाड़ी को खरीद सके.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- TATA के दिमाग का ढक्कन खोल देगी Renault की 7 सीटर Suv लेटेस्ट फीचर्स और कड़क लुक के साथ सड़क पर जमायेगी जलजला

दो इंजन ऑप्शन और ढेर सारे फीचर्स!

ये शानदार कार हमें दो इंजन ऑप्शन में मिलेगी और इसकी पिकअप और माइलेज भी काफी बेहतरीन बताया जा रहा है. कंपनी इस गाड़ी को एडवांस फीचर्स से लैस करने में काफी मेहनत कर रही है. तो चलिए आज के आर्टिकल में Kia Carens Facelift से जुड़े सभी अपडेट्स के बारे में जान लेते हैं.

Advertisment

किया कैरेंस फेसलिफ्ट का इंजन और ट्रांसमिशन:

जैसा कि हमने आपको बताया कि हमें Kia Carens Facelift दो इंजन ऑप्शन में देखने को मिलेगी. इसका पहला वेरिएंट नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन होगा और दूसरा वेरिएंट टर्बो पेट्रोल इंजन यूनिट के साथ आएगा. कंपनी ने इस गाड़ी में तीन ट्रांसमिशन वेरिएंट उपलब्ध कराए हैं. आप इस कार को 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, 6 स्पीड आईएमटी ट्रांसमिशन और 7 स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन ऑप्शन में खरीद सकते हैं. ये गाड़ी 1.5 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन में भी आती है और ये डीजल इंजन 113bhp की अधिकतम पावर और 250Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

सुरक्षा और आराम के फीचर्स:

Advertisment

इस कार को सबसे सुरक्षित बनाने के लिए कंपनी ने इसके अंदर 6 एयरबैग के साथ सीट बेल्ट अलर्ट सिस्टम भी लगाया है. इस गाड़ी के टॉप वेरिएंट पर हमें 7 सीटर कंफिगरेशन और डेस्क जैसी सुविधाएं देखने को मिलती हैं. आप इस गाड़ी को अपनी वॉइस कमांड के जरिए भी कंट्रोल कर सकेंगे. साथ ही इसमें पैनोरमिक सनरूफ के साथ किआ सेंट्री और अलग कंफर्ट फीचर्स भी मिलते हैं.

यह भी पढ़िए :- इलेक्ट्रिक बाजार में अपनी धाक जमाने आयी Hyundai की शानदार Ioniq AWD, लक्ज़री लुक और तगड़ी रेंज के साथ खचाखच फीचर्स

इस गाड़ी के लुक्स को और भी बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसे शंका पी एंटीना दिया है. वहीं इस गाड़ी के इंटीरियर में हमें 8 इंच का डिजिटल ऑडियो सिस्टम और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स भी मिलते हैं.

Kia Carens Facelift की कीमत:

अगर आप Kia Carens Facelift को अपने घर लाना चाहते हैं तो आपको ₹ 12.11 लाख खर्च करने होंगे और ये इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत है. अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी शोरूम या डीलरशिप से बात कर सकते हैं.

Advertisment
Latest Stories