Advertisment

सिर्फ इतनी कीमत में मार्केट में हल्ला मचाने को तैयार है Kia की ये जबरदस्त सेडान, तगड़े इंजन के साथ मिल रहे है लाजवाब फीचर्स

समस्या का समाधान लेकर आई है मशहूर ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्गज कंपनी Kia जो अब कम कीमत में ग्राहकों को सिडान गाड़ियों की फीचर्स दे रही है. आइए इसके बारे में जानते हैं.

New Update
सिर्फ इतनी कीमत में मार्केट में हल्ला मचाने को तैयार है Kia की ये जबरदस्त सेडान, तगड़े इंजन के साथ मिल रहे है लाजवाब फीचर्स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Advertisment

भारत की कार मार्केट में आजकल अगर सिडान गाड़ियों की बात की जाए तो सबसे पहले बड़ी कंपनियों के नाम जैसे BMW का नाम आता है. BMW जैसी गाड़ियों की कीमत भी बहुत ज्यादा होती है. जिन्हें आम आदमी खरीद नहीं सकता. इसी समस्या का समाधान लेकर आई है मशहूर ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्गज कंपनी Kia जो अब कम कीमत में ग्राहकों को सिडान गाड़ियों की फीचर्स दे रही है. आइए इसके बारे में जानते हैं.

यह भी पढ़िए :- सिर्फ 51,000 में घर के आँगन में खड़ी करे Hero की चमचमाती बाइक धांसू इंजन और टकाटक

Advertisment

Kia K5 Sedan Car की खासियतें

Advertisment

इस गाड़ी की खासियतों की बात करें तो कंपनी ने इसके फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए स्मार्ट की सिस्टम, रियरव्यू मॉनिटर और पैनोरमिक सनरूफ, 10.25 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, USB चार्जिंग सपोर्ट, वायरलेस चार्जर सपोर्ट, नेविगेशन जैसे कई तरह के बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इस सिडान का लुक भी काफी बेहतर है. इस सिडान कार में लक्जरी इंटीरियर देखने को मिलता है.

Kia K5 Sedan Car का इंजन

अब बात करते हैं इस सिडान के इंजन की तो कंपनी ने इस गाड़ी की इंजन क्षमता को बेहतर बनाया है. इसमें 1.6 लीटर का दमदार फोर-सिलेंडर इंजन है जो 180 bhp की पावर और 264 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन क्षमता के साथ ही इस सिडान में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी देखने को मिलती है. यह कार माइलेज के मामले में भी काफी बेहतर है.

यह भी पढ़िए :- इलेक्ट्रिक बाजार में अपनी धाक जमाने आयी Hyundai की शानदार Ioniq AWD, लक्ज़री लुक और तगड़ी रेंज के साथ खचाखच फीचर्स

Kia K5 Sedan Car की कीमत

अगर आप सिडान सेगमेंट में कोई दूसरी कार खरीदने जाते हैं तो आपका बजट काफी ज्यादा होना चाहिए. लेकिन इस कार के लिए आपको बजट की ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि दूसरी सिडान सेगमेंट की गाड़ियों के मुकाबले Kia K5 Sedan Car काफी सस्ती है. भारतीय मार्केट में इस गाड़ी की कीमत 20.84 लाख रुपये से शुरू होती है.

Advertisment
Latest Stories