Advertisment

Bullet के तोते उड़ाने मार्केट में पेश हुई KTM 390 Adventure अपने धाकड़ लुक और शानदार फीचर्स सेगमेंट से जीतेगी युवाओ का दिल

क्सर केटीएम बाइक की ओर देखते हैं। केटीएम बाइक उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प है जो एक अच्छी और स्टाइलिश बाइक चाहते हैं। आइए बाइक को खोजें।

New Update
Bullet के तोते उड़ाने मार्केट में पेश हुई KTM 390 Adventure अपने धाकड़ लुक और शानदार फीचर्स सेगमेंट से जीतेगी युवाओ का दिल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आजकल भारतीय बाजार में बाइक्स को काफी प्रमोट किया जा रहा है। जब कोई स्टाइलिश लुक वाली बाइक ढूंढ रहा होता है, तो लोग अक्सर केटीएम बाइक की ओर देखते हैं। केटीएम बाइक उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प है जो एक अच्छी और स्टाइलिश बाइक चाहते हैं। आइए बाइक को खोजें।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- 2.6 लाख के कम बजट में Renault Kwid को बनाये अपना, टॉप कंडीशन और लाजवाब परफॉरमेंस से पूरी करेगी आपकी हर ख्वाहिश

जब केटीएम ने भारतीय बाजार में अपनी बाइक KTM 390 एडवेंचर को लॉन्च किया, तो इसे काफी पसंद किया गया। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी केटीएम बाइक ढूंढ रहे हैं, तो आप KTM 390 एडवेंचर बाइक देख सकते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं। हम आपके साथ KTM 390 एडवेंचर बाइक से जुड़ी सभी जानकारी साझा करते हैं।


KTM 390 Adventure की खासियतें

Advertisment

जब यह बाइक पहली बार भारत में लॉन्च हुई थी, तो उस समय के हिसाब से इसमें फीचर्स दिए गए थे। आज के समय में, बाइक में कई बदलाव किए गए हैं और कई आधुनिक सुविधाएं दी जा रही हैं ताकि लोगों का जीवन काफी आसान हो जाए। KTM 390 एडवेंचर बाइक में उपलब्ध कुछ खासियतों में से हैं, जिनमें हैंडलिंग, बेहतरीन कंट्रोल सिस्टम, 19 इंच का फ्रंट व्हील, ब्रेम्बो डिस्क ब्रेक्स, कॉर्नरिंग एबीएस, यूएसबी पोर्ट, डुअल एलईडी लाइट, ऑफ-रोड एबीएस आदि शामिल हैं।

KTM 390 Adventure इंजन

KTM 390 एडवेंचर बाइक में 373 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है। बाइक का यह इंजन 9,000 rpm पर 43.5 ps की पावर और 7,500 rpm पर 37 Nm का पीक टॉर्क देने में पूरी तरह सक्षम है। इसके अलावा, इस इंजन में इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। आप इस बाइक को आसानी से एक लीटर पेट्रोल में 35KM से 40KM तक चला सकते हैं।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- इलेक्ट्रिक बाजार में अपनी धाक जमाने आयी Hyundai की शानदार Ioniq AWD, लक्ज़री लुक और तगड़ी रेंज के साथ खचाखच फीचर्स

KTM 390 Adventure की कीमत

भारत में KTM 390 एडवेंचर बाइक की कीमत ex-showroom 3.39 लाख रुपये से शुरू होकर 3.61 लाख रुपये तक जाती है। बाइक की इस कीमत में रोड टैक्स, इंश्योरेंस और कुछ अन्य शुल्क शामिल नहीं हैं। आप इस बाइक को अपने नजदीकी केटीएम शोरूम से खरीद सकते हैं। आप इसे KX शोरूम से बुक कर सकते हैं।

Advertisment
Latest Stories