Advertisment

महज इतने रूपये में Bajaj की बब्बर शेरनी वो भी, कंटाप माइलेज और धमाकेदार फीचर्स के साथ

मार्केट में आज कल तगड़े माइलेज देने वाली बाइक की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। और Bajaj मोटर्स अपने तगड़े माइलेज के लिए जानी जाने वाली कंपनी है।

New Update
trdtydc
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मार्केट में आज कल तगड़े माइलेज देने वाली बाइक की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ चुकी है और Bajaj मोटर्स अपने तगड़े माइलेज के लिए जानी जाने वाली कंपनी है और बजाज की सबसे लोकप्रिय बाइक Bajaj Platina है जिसे कंपनी ने नए फीचर्स में अपडेट कर नई Bajaj Platina 110 ABS को मार्केट में उतारा है अगर आप भी ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदने का सोच रहे है हो तो ये Bajaj Platina 110 ABS आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा तो आईये जानते है Bajaj Platina 110 ABS बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे मे।

Advertisment

यह भी पढ़िए-Iphone की गर्मी उतार देंगा Oneplus का कंटाप स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी जाने कीमत

Bajaj Platina 110 ABS के फीचर्स

अगर बात की जाये Bajaj Platina 110 ABS बाइक के फीचर्स की तो आपको इसमें डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के अलावा टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और एंटी ब्रैकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में डिस्क और रियर पर ड्रम ब्रैक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर जैसे लाजवाब फीचर्स देखने को मिलते है।

Advertisment

Bajaj Platina 110 ABS का दमदार इंजन और माइलेज 

अगर बात की जाये Bajaj Platina 110 ABS बाइक के इंजन की तो आपको इसमें  115.45 cc का दमदार इंजन मिलता है जो की 9.81 Nm @ 5000 rpm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही अगर Bajaj Platina 110 ABS के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 70kmpl का माइलेज देखने को मिलता है। 

यह भी पढ़िए-Creta को मस्ती मारना भुला देंगी Renault का धांसू SUV, लक्ज़री फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

Advertisment

Bajaj Platina 110 ABS कीमत

अगर बात करे Bajaj Platina 110 ABS बाइक के कीमत की तो यह बाइक की कीमत 79,821 रुपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। भारतीय बाजार में Bajaj Platina 110 ABS बाइक का मुकाबला हीरो स्प्लेंडर और हीरो एचएफ डीलक्स जैसे बाइक से होता है। 

 

 

Advertisment
Latest Stories