Advertisment

खेतों के रास्तो को आसानी से पार करने आयी Mahindra Bolero की 9- seater कार

New Update
Mahindra Bolero
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
भारतीय बाजार में महिंद्रा ने अपनी नई बोलेरो 9-सीटर कार को लॉन्च कर दिया है। इसे खासकर उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो अक्सर परिवार के साथ लंबी यात्राएं करते हैं, खासकर पहाड़ी इलाकों में। 9-सीटर होने के कारण ये कार बड़े परिवारों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

Mahindra Bolero सुविधाओं से भरपूर

Mahindra Bolero की 9-सीटर कार में आपको आराम का पूरा ध्यान रखा गया है। सीटों पर प्रीमियम लेदर का इस्तेमाल किया गया है, जो लंबी यात्राओं को भी आरामदायक बना देता है। इसके अलावा कई और फीचर्स भी इस कार में शामिल किए गए हैं, जैसे पावर स्टीयरिंग व्हील, आगे और पीछे के लिए ऑटोमैटिक AC कंट्रोल, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग और USB पोर्ट। सुरक्षा के लिहाज से भी इस कार में 8 एयरबैग्स दिए गए हैं।

Mahindra Bolero का दमदार इंजन और किफायती माइलेज

Mahindra Bolero 9-सीटर कार में दमदार परफॉर्मेंस और बेहतर माइलेज के लिए 2.2 लीटर का M-Hawk डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 76 PS की पावर और 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। माइलेज के मामले में ये कार लगभग 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो इसे एक किफायती विकल्प बनाता है।

Mahindra Bolero किफायती कीमत

Mahindra Bolero 9-सीटर कार को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है। इनकी कीमत 11.39 लाख रुपये से शुरू होकर 12.49 लाख रुपये तक जाती है। साथ ही इस कार को आप दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

Advertisment
Latest Stories