Advertisment

Creta का भेजा खाएंगी Mahindra XUV200 लक्ज़री फीचर्स के साथ मिलेंगा कातिल लुक

भारत में Mahindra कारों को आमतौर पर हर कोई पसंद करता है, और यह देश पहली मशहूर कार कंपनी है और वही महिंद्रा की अगली पेशकश होगी आपके लिए बहुत खास क्योंकि महिंद्रा मोटर्स अपनी XUV200 को लाने की तैयारी कर रही है।

New Update
 रयर्न
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत में Mahindra कारों को आमतौर पर हर कोई पसंद करता है, और यह देश पहली मशहूर कार कंपनी है और वही महिंद्रा की अगली पेशकश होगी आपके लिए बहुत खास क्योंकि महिंद्रा मोटर्स अपनी XUV200 को लाने की तैयारी कर रही है। तो आइये जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में....

Advertisment

यह भी पढ़िए-5G की दुनिया में परचम लहरा रहा Realme का धांसू स्मार्टफोन मिलेंगे झमाझम फीचर्स और अच्छी कैमरा क्वालिटी

Mahindra XUV200 की शानदार डिजाइन

Mahindra XUV200 में आपको एक्सटीरियर डिजाइन की फ्लैगशिप XUV500 से प्रेरित देखने को मिलेंगी है। महिंद्रा XUV200 में बोल्ड फ्रंट ग्रिल, कोणीय हेडलैम्प्स और शरीर पर प्रमुख क्रेज इसे सड़कों पर सिर घुमाने वाला बना देते हैं। वही Mahindra XUV200 में एक्सटीरियर में इसके लुक और डिजाइन को एकदम हटके और शानदार बनाने की कोशिश की गई है. जिससे लोग आकर्षित होकर इसे खरीदने का मन बना लें। 

Advertisment

Mahindra XUV200 का दमदार इंजन 

Mahindra XUV200 में आपको दो इंजन विकल्प देखने को मिलेंगे। Mahindra XUV200 में एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन यह इंजन 110 एचपी और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क पैदा करता है। Mahindra XUV200 में एक 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया है यह इंजन 115hp और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क करने में सक्षम है। दोनों इंजन एक 6-स्पीड मैनुअल या एक 6-स्पीड स्वचालित ट्रांसमिशन का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Mahindra XUV200 के फीचर्स 

Advertisment

Mahindra XUV200 में आपको एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले दोनों का सपोर्ट देखने को मिलेंगे। महिंद्रा XUV200 में सुविधाओं में स्वचालित जलवायु नियंत्रण, बिना चाबी प्रविष्टि और एक बहुआयामी स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेंगे। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाये तो Mahindra XUV200 में कई उन्नत सुरक्षा सुविधाओं से लैस है। Mahindra XUV200 में डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ ABS , हिल स्टार्ट असिस्ट और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जायेंगे।

यह भी पढ़िए- कंटाप माइलेज और ताबड़तोड़ फीचर्स से KTM की भिंगरी बना देंगी TVS Raider 125 देखे कीमत

Mahindra XUV200 की कीमत 

Mahindra XUV 200 आपको 5 लाख से 8 लाख तक मिल सकती है। कई नए कलर ऑपशन के साथ ये कार भारत में Mahindra के लिए एक क्रांति साबित हो सकती हैं। आपको बता दें अभी तक कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की हैं। ऐसे में हम ये सारी जानकारी मीडिया रिपोर्ट के आधार पर दे रहे हैं। भारत में इस कार का सीधा टक्कर Maruti की Brezza और Hyundai की Creta से हो सकता है।

Advertisment
Latest Stories