Advertisment

दबंग नेताओ का क्षेत्र में जलजला बनाने पेश हुई Pajero नए अवतार में, चार्मिंग लुक के साथ स्मार्ट फीचर्स और कीमत भी इतनी

माना जा रहा है कि ये कंपनी की तरफ से पेश होने वाली सबसे बेहतरीन एसयूवी में से एक होगी.

New Update
दबंग नेताओ का क्षेत्र में जलजला बनाने पेश हुई Pajero नए अवतार में, चार्मिंग लुक के साथ स्मार्ट फीचर्स और कीमत भी इतनी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय बाजार में एक समय था जब Mitsubishi पजेरो का दबदबा हुआ करता था. ये गाड़ी इतनी मशहूर थी कि हर कोई इसे खरीदना चाहता था. अब खबर ये है कि पजेरो 2025 तक भारत में वापसी करने जा रही है, वो भी एक नए अंदाज में! माना जा रहा है कि ये कंपनी की तरफ से पेश होने वाली सबसे बेहतरीन एसयूवी में से एक होगी.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- कम कीमत में तूफानी माइलेज के साथ मार्केट में गोला मचाने आ रही Bajaj CT 125X, आलिशान फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा इंजन

ये विज्ञापन इसलिए, क्योंकि Mitsubishi पजेरो की वापसी से भारतीय बाजार में फिर से हलचल मचेगी!

आपको बता दें कि Mitsubishi पजेरो को साल 2002 में भारत में लॉन्च किया गया था. लॉन्च होते ही ये गाड़ी राजनेताओं की पहली पसंद बन गई थी. उस वक्त मार्केट में एंबेसडर कार का जलवा कम हो रहा था और लोगों को एक नए विकल्प की तलाश थी. पजेरो ने लोगों को वही विकल्प दिया.

Advertisment

आने वाली Mitsubishi पजेरो के फीचर्स

इस गाड़ी का नया मॉडल 2025 तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है. खास बात ये है कि ये गाड़ी 30 अलग-अलग कस्टम रंगों में उपलब्ध होगी. इसकी शुरुआती कीमत लगभग 28 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत 30 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार इस गाड़ी का पैटर्न भी चुन सकेंगे.

Mitsubishi पजेरो के वेरिएंट्स

Advertisment

ये प्रीमियम गाड़ी आपको दो वेरिएंट्स में मिलेगी. आप अपनी पसंद के मुताबिक स्टैंडर्ड मitsubishi पजेरो या फिर स्पोर्ट मitsubishi पजेरो खरीद सकते हैं. दोनों ही वेरिएंट्स में आपको वही रंग विकल्प मिलेंगे और इनमें अलग-अलग तरह के पैटर्न भी दिए जाएंगे.

Mitsubishi पजेरो का दमदार इंजन

Mitsubishi Pajero की इस दमदार SUV में 3.4 लीटर का टर्बोचार्ज्ड 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है. ये इंजन 175 हॉर्स पावर की ताकत और 400 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ये गाड़ी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में भी उपलब्ध होगी, जिसमें पावर थोड़ा अलग हो सकता है, लेकिन टॉर्क 400 न्यूटन मीटर ही रहेगा.

यह भी पढ़िए :- कम बजट में Tata का डोना पलटाने आयी Maruti की बसंती, धाकड़ इंजन और झकपक फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

Mitsubishi पजेरो की लॉन्चिंग कब होगी?

Mitsubishi Pajero के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऑटोमोबाइल विशेषज्ञों के अनुसार ये गाड़ी 2025 तक भारत में लॉन्च हो सकती है. आपको बता दें कि साल 2012 में इसे सपोर्ट एडिशन के साथ पेश किया गया था, लेकिन उसके बाद से इस गाड़ी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.

Advertisment
Latest Stories