Advertisment

आ रही है New Maruti Swift दमदार फीचर्स और 35Km के माइलेज के साथ

New Update
New Maruti Swift
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मारुति अपनी लोकप्रिय कार स्विफ्ट को एक नए अवतार में लाने की तैयारी में है। उम्मीद की जा रही है कि 2024 में लॉन्च होने वाली ये नई स्विफ्ट कार आधुनिक फीचर्स और बेहतर माइलेज के साथ ग्राहकों को आकर्षित करेगी. तो चलिए जानते हैं इस अपकमिंग कार के बारे में कुछ जानकारियां

धांसू फीचर्स से भरपूर होगी New Maruti Swift

New Maruti Swift में ग्राहकों को आधुनिक फीचर्स का भरपूर तड़का मिलने की संभावना है। इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक एसी, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), बच्चों के लिए आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

शानदार माइलेज का दावा

अभी तक आई जानकारी के अनुसार, नई स्विफ्ट में 1.5 लीटर का डुअल जेट पेट्रोल इंजन लगाया जा सकता है। पेट्रोल वेरिएंट में ये इंजन करीब 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम हो सकता है। वहीं सीएनजी वेरिएंट में ये इंजन 35 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की रेंज दे सकता है। ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिल सकता है।

कीमत भी हो सकती है आकर्षक

New Maruti Swift कीमत के मामले में भी ग्राहकों को लुभा सकती है। शुरुआती जानकारी के अनुसार, इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। हालांकि, अभी आधिकारिक जानकारी का इंतजार करना होगा.

Advertisment
Latest Stories