Advertisment

TATA के दिमाग का ढक्कन खोल देगी Renault की 7 सीटर Suv लेटेस्ट फीचर्स और कड़क लुक के साथ सड़क पर जमायेगी जलजला

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी फिलहाल एक नए मॉडल पर काम कर रही है। आइए जानते हैं कि इस बार नई Triber में आपको क्या नया देखने को मिल सकता है।

New Update
TATA के दिमाग का ढक्कन खोल देगी Renault की 7 सीटर Suv लेटेस्ट फीचर्स और कड़क लुक के साथ सड़क पर जमायेगी जलजला
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Advertisment

भारत में किफायती एमपीवी गाड़ियों की मांग बहुत ज्यादा है। कई मॉडल पहले से ही बाजार में उपलब्ध हैं। ऐसे में कार निर्माता कंपनी Renault अब अपनी Triber का नया फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Triber पहले से ही भारत में बिक रही है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी फिलहाल एक नए मॉडल पर काम कर रही है। आइए जानते हैं कि इस बार नई Triber में आपको क्या नया देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़िए :- Ertiga को बोलो बाय ! Toyota की शानदार MPV ने बिक्री में फिर से पकड़ी रफ़्तार, लाजवाब विशेषताओं से भरपूर मिल रही मात्र इत्तु सी कीमत में

Advertisment

इस बार नई Renault Triber के डिजाइन में कुछ बड़े बदलाव देखे जा सकते हैं। वैसे भी, यह देश की सबसे किफायती 7 सीटर एमपीवी है। इसमें 5 बड़े और 2 छोटे बच्चे आराम से बैठ सकते हैं। लेकिन सबसे बड़ी समस्या इसकी बूट स्पेस में है। आपको बता दें कि इसी साल जनवरी में Triber को कुछ बदलावों के साथ फिर से पेश किया गया था, लेकिन ग्राहकों को ये बदलाव ज्यादा पसंद नहीं आए।

नई Renault Triber 7-Seater MPV कार की बिक्री

Advertisment

Triber की बिक्री बहुत अच्छी नहीं है जो चिंता का विषय भी है। कम कीमत के बावजूद ग्राहक इसे खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। अब इसका एक सबसे बड़ा कारण यह है कि भारत में Renault की उपस्थिति बहुत कम है। ग्राहक इस ब्रांड पर इतना भरोसा नहीं करते हैं। खैर, आइए जानते हैं कि नई Triber फेसलिफ्ट में क्या बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

नई Renault Triber 7-Seater MPV कार की कीमत

सूत्रों के मुताबिक, नए मॉडल के फ्रंट लुक में बदलाव किए जा सकते हैं, यहां एक नई फ्रंट ग्रिल, नए हेडलैंप्स, नया बंपर और बोनट देखने को मिलेगा। इसके अलावा, साइड प्रोफाइल में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। गाड़ी के पिछले लुक में नई टेललाइट्स मिल सकती हैं और इस बार डिजाइन थोड़ा अलग हो सकता है। रूफरेल, शार्क फिन एंटीना, अलॉय व्हील्स जैसी फीचर्स मिलेंगी।

यह भी पढ़िए :- सिर्फ इतनी कीमत में मार्केट में हल्ला मचाने को तैयार है Kia की ये जबरदस्त सेडान, तगड़े इंजन के साथ मिल रहे है लाजवाब फीचर्स

नई Renault Triber 7-Seater MPV कार की माइलेज और इंजन

इस बार फेसलिफ्ट Triber के केबिन में भी नयापन देखने को मिल सकता है। इसमें एक बड़ा सन फॉर्म मिल सकता है। इंजन की बात करें तो नए मॉडल में 1.0L पेट्रोल और 1.0L पेट्रोल टर्बो इंजन विकल्प मिल सकते हैं। भारत में फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत 6 लाख रुपये से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। यह कार 20 किमी तक का माइलेज दे सकती है। इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Advertisment
Latest Stories