Advertisment

OLA को मात देने आया दमदार River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 km की तगड़ी रेंज के साथ मिल रहे है लक्सरी फीचर्स

अगर आप साल 2024 में कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो इस स्कूटर के बारे में जरूर जान लें.

New Update
OLA को मात देने आया दमदार River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 km की तगड़ी रेंज के साथ मिल रहे है लक्सरी फीचर्स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दोपहिया वाहनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग को देखते हुए बाजार में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया गया है. रिवर इंडी नाम का ये स्कूटर 120 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ शानदार फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ आता है. ये स्कूटर सीधे तौर पर ओला और आ Ather जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टक्कर देता है. अगर आप साल 2024 में कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो इस स्कूटर के बारे में जरूर जान लें.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- सिर्फ इतनी कीमत में मार्केट में हल्ला मचाने को तैयार है Kia की ये जबरदस्त सेडान, तगड़े इंजन के साथ मिल रहे है लाजवाब फीचर्स

 River Indie की रेंज

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें, तो ये स्कूटर रेंज के मामले में भी काफी बेहतर है. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 120 किलोमीटर तक चल सकता है. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से चलने में सक्षम है. बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में IP67 रेटिंग वाली 4kwh लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है.

Advertisment

 River Indie के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अलॉय व्हील्स के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न इंडिकेटर, डुअल पॉड एलईडी हेडलाइट और टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन फ्रंट में, यूएसबी चार्जिंग सॉकेट, आगे के पहिये में डिस्क ब्रेक, पीछे डिस्क, स्विंग आर्म डुअल साइडेड जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं. साथ ही इसमें तीन रा इडिंग मोड्स भी दिए गए हैं.

यह भी पढ़िए :- पापा की परियो को प्रकृति दर्शन कराने आ गयी TVS की दमदार स्कूटर टकाटक फीचर्स के साथ दनदनाता माइलेज

 River Indieकी कीमत

कीमत की बात करें तो ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत के मामले में भी काफी बेहतर है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में 1.38 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है. इस रिवर इंडी ई-स्कूटर के साथ कंपनी 5 साल की वारंटी भी देती है.

Advertisment
Latest Stories