Advertisment

TATA की खटिया खड़ी करेगी Mahindra Bolero का बाहुबली लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन देखे कीमत

New Update
sachin
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

New Mahindra Bolero: TATA की खटिया खड़ी करेगी Mahindra Bolero का बाहुबली लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन देखे कीमत Mahindra कंपनी वैसे तो एक से बढ़कर एक गाड़िया लांच करती है जो लोगो के दिलो पर राज कर रही है लोगो के सुविधा और पावर को देखते हुए महिंद्रा ने Bolero का new मॉडल मार्केट में उतारा है जिसका लुक लोगो को काफी पंसद रहा है आइये हम आगे जानते है New Mahindra Bolero के फीचर्स, इंजन और माइलेज के बारे में विस्तार से.

Advertisment

New Mahindra Bolero features and design
New Mahindra Bolero कार में प्रीमियम फीचर्स और आकर्षक डिजाइन भी मिलता है जिसमें ग्राहकों को लग्जरी इंटीरियर के साथ सेगमेंट में पहली बार ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर और बड़े साउंड सिस्टम का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा जिसमें बेहतर कंफर्ट प्रदान करने के लिए कंपनी द्वारा इसका इंटीरियर काफी ऊंचा बनाया गया है। mahindra बोलेरो बनी ठेकेदारों और बजनदारो की पसंद आइये हम जानते है महिंद्रा बोलेरो के माइलेज और इंजन के बारे में। 

New Mahindra Bolero Mileage and engine 
New Mahindra Bolero पावरफुल इंजन की जानकारी दी जाए तो अब ग्राहकों को महिंद्रा कंपनी की तरफ से आने वाली New Mahindra Bolero कार में 1.5 लीटर का इंजन विकल्प उपलब्ध देखने के लिए मिल जाएगा जिस पावरफुल इंजन की मदद से यह अधिकतम लगभग 32 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाती हैं जिसे अपने सेगमेंट के भितरवार से 2024 में सबसे आधुनिक और बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। New Mahindra Bolero में ग्राहकों को काफी अच्छी पावर जेनरेट करने वाला यह इंजन विकल्प भी देखने के लिए मिलता है जिसमें डीजल इंजन भी उपलब्ध मिलेगा।

New Mahindra Bolero price 
New Mahindra Bolero की कीमत देखी जाए तो भारतीय मार्केट में महिंद्रा कंपनी द्वारा इसे लगभग 10 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत के भीतर निश्चित तौर पर इसे अपने ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक और बेहतर विकल्प के तौर पर भी देखा जाएगा। 

Advertisment
Latest Stories