Advertisment

नई दुल्हनिया की तरह पल्लू लेकर मार्केट में मारेंगी धांसू एंट्री Tata Nexon की CNG कार

New Update
Tata Nexon
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है Tata Nexon का सीएनजी अवतार! आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ आने वाली ये कार निश्चित रूप से ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी. 2024 की सबसे दमदार कार होने का दावा किया जा रहा है, जिसमें दमदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन दिया गया है.

Advertisment

Tata Nexon CNG कार के फीचर्स

इस खूबसूरत कार के फीचर्स को और भी बढ़ाने के लिए टाटा ने कई शानदार फीचर्स दिए हैं, जिनमें कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, सनरूफ, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आदि शामिल हैं. ये शानदार फीचर्स के साथ टाटा नेक्सन सीएनजी कार बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है.

Tata Nexon CNG कार की माइलेज

Advertisment

माइलेज के मामले में भी Tata Nexon CNG किसी से पीछे नहीं है. टाटा ने इस कार में 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है. ये टाटा गाड़ी दो सिलेंडर इंजन के साथ आई है. ये गाड़ी 18 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

Tata Nexon CNG कार की कीमत

अब बात आती है कीमत की, तो 8.10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाली Tata Nexon CNG कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है. ये किफायती कार आपको सीएनजी ईंधन पर बेहतरीन माइलेज भी देगी.

#New Tata Nexon #Tata Nexon CNG SUV #Tata Nexon CNG SUV price #Tata Nexon CNG features
Advertisment
Latest Stories