Advertisment

Pulsar को ध्वस्त कर देगा TVS Apache का नया मॉडल, कातिल लुक और झन्नाटेदार फीचर्स से जीतेगी युवाओ का दिल

अपने दमदार इंजन और स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाने वाली अपाचे सीरीज की ये बाइक ग्राहकों को काफी पसंद आती है. इसकी बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी जल्द ही इसका अपडेटेड वर्जन ला सकती है.

New Update
स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बाइक प्रेमियों के लिए खुशखबरी है. खबरों के अनुसार जल्द ही टीवीएस अपाचे RTR 160 का नया मॉडल लॉन्च किया जा सकता है. अपने दमदार इंजन और स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाने वाली अपाचे सीरीज की ये बाइक ग्राहकों को काफी पसंद आती है. इसकी बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी जल्द ही इसका अपडेटेड वर्जन ला सकती है.

Advertisment

यह भी पढ़िए:- Bullet के चक्के जाम कर देगा Bajaj Avenger का कंटाप लुक, मिलेगा धाकड़ इंजन और चकाचक फीचर्स

TVS Apache RTR 160 का धांसू इंजन 

इस दमदार बाइक के इंजन की अगर हम बात करे तो इसमें आपको 160 सीसी का इंजन और 5 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स मिलता है.

Advertisment

TVS Apache RTR 160 के एडवांस फीचर्स 

नई अपाचे RTR 160 में आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक मिलने की संभावना है. एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का ऑप्शन भी दिया जा सकता है.हेडलाइट पहले से ज्यादा बेहतर हो सकती है.कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और डिजिटल डिस्प्ले के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है.

TVS Apache RTR 160 का दनदनाता माइलेज 

Advertisment

TVS Apache RTR 160 माइलेज की अगर हम बात करे तो उम्मीद की जा रही है कि नई अपाचे RTR 160 एक लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर से ज्यादा का माइलेज देगी.  इसकी टॉप स्पीड 110 किलोमीटर प्रति घंटा के आसपास हो सकती है.

यह भी पढ़िए :- Bajaj के अरमानो पर पानी फेरने आ गयी Honda की उड़नपरी, तगड़े इंजन और धाकड़ माइलेज से बनेगी सड़को की रानी

TVS Apache RTR 160 की कीमत 

 नई अपाचे RTR 160 की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन अनुमान है कि इसकी शुरुआती कीमत 1.5 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. ये जानकारी अभी तक कन्फर्म नहीं है और कंपनी ने अभी तक आधिकारिक रूप से नए मॉडल के लॉन्च की घोषणा नहीं की है. 

 

Advertisment
Latest Stories