Advertisment

Shine का गुमान टूटकर हुआ चकनाचूर ! सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए हुआ TVS की इस धाकड़ बाइक आगमन, देखे इंजन,फीचर्स और कीमत

TVS की शानदार बाइक Radeon अपने नए सेगमेंट में मार्केट में पेश हुई है. जिसके बेहतर परफॉरमेंस देख ग्राहक इस बाइक को जमकर पसंद कर रहे है. 

New Update
Shine का गुमान टूटकर हुआ चकनाचूर ! सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए हुआ TVS की इस धाकड़ बाइक आगमन, देखे इंजन,फीचर्स और कीमत
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

TVS Radeon:- TVS कंपनी टूव्हीलर बनाने वाली भारत की मशहूर कंपनी है. tvs की मार्केट में बहुत सी बाइक और स्कूटर मौजूद है. अपने किफायती दाम और माइलेज के लिए पहचाने जाने वाली TVS की शानदार बाइक Radeon अपने नए सेगमेंट में मार्केट में पेश हुई है. जिसके बेहतर परफॉरमेंस देख ग्राहक इस बाइक को जमकर पसंद कर रहे है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- युवा नेताओ के क्षेत्र में अपना दबदबा बनाने लांच हुई Toyota की लग्जरी SUV, देखे कीमत

TVS Radeon का दमदार इंजन 

TVS Radeon में इंजन पावर की अगर हम बात करे तो इसमें 109.7cc का BS6 इंजन है जो 8.08 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क देता है। और यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. दमदार इंजन के साथ कंपनी का दावा है की यह बाइक एक लीटर में 69.3 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

Advertisment

TVS Radeon के शानदार फीचर्स 

TVS Radeon में आपको डिजिटल और ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलते है, जिसमे सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम (एसबीएस),इकोमोड,सर्विस रिमाइंडर,लो-फ्यूल इंडिकेटर,साइड स्टैंड इंडिकेटर,USB चार्जिंग पोर्ट,क्रोम-प्लेटेड हेडलैंप बेजल
ब्लैक-आउट अलॉय व्हील्स,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,LED हेडलाइट,LED डे टाइम रनिंग लाइट (DRL) जैसे शानदार फीचर्स उपलब्ध है. 

यह भी पढ़िए :- 70 के दशक की धाकुड़ Rajdoot की वापसी! नया लुक, दमदार इंजन और धांसू फीचर्स

TVS Radeon के वेरिएंट और कीमत 

TVS Radeon की कीमत 62,630 रुपये से शुरू होकर 80,944 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है। इस बाइक में तीन वेरिएंट शामिल है हैं रेडियोन ड्रम, रेडियोन डिजिटल - ड्रम और रेडियोन डिजिटल - डिस्क

Advertisment
Latest Stories