Advertisment

जुल्फी लुक से युवाओ के दिलो में खलबली मचाएंगी TVS की कंटाप बाइक कम कीमत में मजेदार फीचर्स

तगड़े माइलेज के साथ मशहूर बाइक निर्माता कंपनी Tvs अब अपनी नई बाइक Tvs Star City Plus को मार्केट में लॉन्च करते हुए निश्चित तौर पर उन ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई है।

author-image
By Himanshu Ghodki
New Update
५४ीु
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तगड़े माइलेज के साथ मशहूर बाइक निर्माता कंपनी Tvs अब अपनी नई बाइक Tvs Star City Plus को मार्केट में लॉन्च करते हुए निश्चित तौर पर उन ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई है जो कम कीमत में बेहतर माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। Tvs Star City Plus में कंपनी की तरफ से अच्छे फीचर्स और आधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिसका डिजाइन में कंपनी द्वारा काफी बेहतर से रखा गया है। ऐसे में यदि आप भी नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए डिजाइन वाली Tvs Star City Plus आपके लिए काफी अच्छा विकल्प हो सकती है।

Advertisment

यह भी पढ़िए-Chanakya Niti: पुरुषों की इन खूबियों पर फिदा हो जाती है महिलाएँ एक झटके में हार बैठती अपना दिल,

Tvs Star City Plus का दमदार इंजन और माइलेज

Tvs Star City Plus में आपको कंपनी द्वारा 110cc का दमदार इंजन देखने को मिलेंगा। जो निश्चित तौर पर उन ग्राहकों को आकर्षित करेगा जो दमदार इंजन के साथ कम कीमत में अच्छी बाइक चाहते हैं। वही अगर इसके माइलेज की बात की जाये तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है जो इसे बाजारों में उपलब्ध अन्य माइलेज बाइक से काफी बेहतर बनाता है।

Advertisment

Tvs Star City Plus के फीचर्स

Tvs Star City Plus में आपको फीचर्स के तौर पर फुल एलईडी हेडलैंप, एक यूएसबी मोबाइल चार्जर, पीछे पांच-स्टेप एडजस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर और एक डुअल-टोन सीट जैसे फिचर्स का इस्तेमाल किया गया हैं। यह सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर जानकारी प्रदर्शित करना जारी रखता है। Tvs Star City Plus को भी ताज़ा स्टाइल प्रदान किया है। इस स्टार सिटी प्लस बाइक का वजन 115 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 10 लीटर है।

यह भी पढ़िए-MG इलेक्ट्रिक SUV की दौड़ तेज! कंपनी ने किया नए ट्रेडमार्क का फाइल

Tvs Star City Plus की कीमत 

Tvs Star City Plus के कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजारों में ₹60000 की कीमत के साथ उपलब्ध हैं जो अपने आकर्षक डिजाइन और बेहतर माइलेज के साथ ही अच्छे फीचर्स के लिए भी जानी जाती है। ऐसे में यदि आप एक ऐसी बाइक खरीदना चाहते हैं जो आपका खर्चा मेंटेन करते हुए आपको बेहतर परिणाम देने वाली बाइक हो सकती है।

Advertisment
Latest Stories