Advertisment

बैतूल हरदा हरसूद लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम ने बैतूल में अपना नामांकन फार्म किया दाखिल

New Update
ramu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Harda/संवाददाता मदन गौर हरदा:- बुधवार को बैतूल लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम ने बैतूल में अपना नामांकन फार्म दाखिल किया इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी जी, प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह जी, विवेक तनखा, अरुण यादव, सुखदेव पांसे रामू टेकाम सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विशाल आमसभा को संबोधित किया हरदा जिले से जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल पटेल सहित हरदा विधायक डॉ रामकिशोर दोगने, टिमरनी विधायक अभिजीत शाह ने भी सभा को संबोधित किया ।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Rewa : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रीवा पहुंचे, और भाजपा जनसभा को सम्बोधित कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट माँगा,

कांग्रेस नेताओ ने अपने सम्बोधन मे कहा कि बैतूल के भाजपा सांसद का कार्यकाल निष्क्रिय रहा उन्होंने क्षेत्र मे कहीं कोई विकास कार्य नहीं किए कांग्रेस पार्टी देश के प्रत्येक गरीब मजदूर की पार्टी हैं कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र मे विभिन्न योजनाओं का उल्लेख किया हैं जिसका लाभ सौगात के रूप मे कांग्रेस की सरकार बनने पर मिलेगा.

जिसमे पहली नौकरी पक्की - हर शिक्षित युवा को 1 लाख रुपए की अप्रेंटिसशिप का अधिकार, भर्ती भरोसा - 30 लाख सरकारी नौकरियां, सभी खाली पोस्ट कैलेंडर के अनुसार भरेंगे, पेपर लीक से मुक्ति - पेपर-लीक रोकने के लिए नए कानून और नीतियां, गिग-वर्कर सुरक्षा - गिग वर्कर के लिए बेहतर कामकाजी नियम और संपूर्ण सामाजिक सुरक्षा, युवा रोशनी - युवाओं के लिए 5,000 करोड़ रुपए का नया स्टार्टअप फंड मिलेगा और किसानों को 2700 खरीदी का जुमला देने वाले भाजपा नेताओं को अब बैतूल क्षेत्र की जनता सबक सिखाने को तैयार हैं ।

यह भी पढ़िए :- Agar Malwa: मतदानकर्मी मतदान की पूरी प्रक्रिया को बारीकी से समझ लें- कलेक्टर श्री सिंह, मतदान कर्मियों का प्रशिक्षण प्रारंभ

इस दौरान हरदा से आमिर पटेल, राकेश सुरमा, राहुल पटेल, गगन अग्रवाल, संजय जैन, अमर रोचलानी सहित अन्य कांग्रेसजन मौजूद रहें

Advertisment
Latest Stories