Advertisment

16 अप्रैल को दिग्विजय सिंह दाखिल करेंगे अपना नामांकन, जाने कोन होगा नामांकन रैली में शामिल

16 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की नामांकन रैली में फिलहाल पार्टी के किसी और बड़े नेता का नाम सामने नहीं आया। और बाद में जनसम्पर्क के लिए रवाना होंगे। 

New Update
rajgadh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दिग्विजय सिंह ने मोहनपुरा डेम जोड़ के पास कुछ दिनों पहले संचालन समिति की बैठक के बाद प्रेसवार्ता करते हुए बताया था कि वह 16 अप्रैल को शुभ मुहूर्त में सुबह साढ़े 11 से साढ़े 12 बजे के बीच अपना नामांकन दाखिल करेंगे।16 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की नामांकन रैली में फिलहाल पार्टी के किसी और बड़े नेता का नाम सामने नहीं आया। और बाद में जनसम्पर्क के लिए रवाना होंगे। 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Pandhurna: विधायक के घर प्रशासन की छापामार कार्यवाही, अधिकारीयो को लौटना पड़ा खाली हाथ

बीजेपी से रोडमल नागर जी पिछली दो बार से सांसद रह रहे हैं। तो वहीं दिग्विजय सिंह भी राजगढ़ जिले से दो बार के सांसद रह चुके हैं। जहां एक तरफ बीजेपी ने अपने दो बार के रहे सांसद रोडमल नागर को टिकट दिया है।जहां रोडमल नागर के कार्यकर्ता सम्मेलन में कभी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री तो कभी मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री कार्यक्रम में संबोधित करते नज़र आते हैं।अपने दिग्गज नेताओं के साथ जनसंपर्क करते नजर आते हैं।

यह भी पढ़िए :- विधायक उइके ने लगाए भाजपा पर गंभीर आरोप, पार्टी में शामिल होने के बनाया जा रहा दबाव

तो वहीं कांग्रेस ने अपने दिग्गज वरिष्ठ नेता म.प्र के पूर्व CM दिग्विजय सिंह को अपना टिकट दिया। दिग्विजय सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है जिसमें 77 साल के दिग्विजय सिंह वादा निभाओ पदयात्रा करते अपने बेटे और पोते के साथ लोगो से वोट मांगते नज़र आ रहे हैं। दिग्विजय सिंह राजगढ़ सीट पर पहले भी सांसद रह चुके हैं।राजगढ़ से जीतने के बाद दिग्विजय सिंह जी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे। 

Advertisment
Latest Stories