Advertisment

चम्बल में मतदान करने जा रहे युवक को मारी गोली गंभीर घायल, कैबिनेट मंत्री के ग्राम में वोटिंग का बहिष्कार

युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे अस्पताल लाया गया. हालत गंभीर होने के कारन उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया. 

New Update
fire
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर-चम्बल क्षेत्र में चुनाव में शांति का माहौल बनाने के लिए प्रशासन का पूरा प्रयास है. मुरैना में भी बुलडोजर रैली निकाली गयी. अतिरिक्त पुलिस फोर्स की व्यवस्था भी की गयी है. बावजूद इसके गोलीकांड की घटना सामने आयी है. ग्रामीण इलाके के रहवासी एक युवक के ऊपर कुछ लोगो ने मिलकर गोली चला दी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे अस्पताल लाया गया. हालत गंभीर होने के कारन उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Lok Sabha Elections 2024 Phase 3 Updates:मध्यप्रदेश के 9 सीटों पर हुई 11 बजे तक 30.21% वोटिंग

मिली जानकारी के अनुसार भिंड क्षेत्र के देहात क्षेत्र में रहने वाले 22 वर्षीय राघवेंद्र पुत्र महेंद्र शिवहरे सुबह करीब 8:30 बजे अपने घर के सामने खड़ा था। तभी कुछ लोग आए और उस पर गोली चला दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया. गोली मारने का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है. 

यह भी पढ़िए :- Vidisha News: पूर्व मुख्यमंत्री के क्षेत्र में वोटिंग का बहिष्कार, इन ग्रामो में मतदान केंद्रो पर पसरा सन्नाटा

इसी क्रम में मुरैना के ही एक गांव गाड़ी खेड़ा में जनता ने वोटिंग का बहिष्कार कर दिया। मतदान का बहिष्कार करने का कारन उन्होंने मतदान केंद्र दूसरे गांव में होना बताया। आपको बता दे डॉ. मोहन सरकार के मंत्री एंदल सिंह कंषाना इसी गांव से हैं। 

 

Advertisment
Latest Stories