Advertisment

Lok Sabha Elections 2024 Phase 3 Updates:मध्यप्रदेश के 9 सीटों पर हुई 11 बजे तक 30.21% वोटिंग

New Update
mp voting
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lok Sabha Elections 2024 Phase 3 Updates:लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग आज सुबह 7:00 बजे से शुरू हो गई है आज देशभर के 93 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है, मध्य प्रदेश की बात करें तो इस फेस में नो लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है. ना सुबह से ही वोटिंग के लिए पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की भीड़ नजर आ रही थी, वोटर के बीच वोटिंग को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है

Advertisment

आपको बता दे की मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ समय देशभर की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है. इन सीटों पर गृह मंत्री अमित शाह, मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मामा जी के नाम से प्रसिद्ध शिवराज सिंह चौहान और दिग्विजय सिंह जैसे कई दिग्गज मैदान में है.

एमपी की इन सीटों पर शुरू है मतदान 

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मध्यप्रदेश की 9 सीटों पर सुबह 11 बजे तक 30.21 प्रतिशत वोटिंग हुई। इनमें मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, राजगढ़, विदिशा, सागर, बैतूल और भोपाल सीट शामिल हैं।

मध्य प्रदेश में तीसरे चरण के मतदान के तहत मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ और बैतूल सीट पर वोटिंग होगी. वहीं छत्तीसगढ़ की सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर सीट पर वोटिंग होगी.

Advertisment
Latest Stories