Advertisment

देश दुनिया की तमाम खबरे प्रदेश तक पर लाइव

देश दुनिया की तमाम खबरे प्रदेश तक पर लाइव

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
breaking

बॉलीवुड क्वीन व हिमाचल प्रदेश के मंडी की नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ जड़ने से चर्चा में आई सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर कपूरथला के गरीब किसान की बेटी है। इस घटनाक्रम का मीडिया के जरिये पता चलने पर जिला कपूरथला की सब-डिवीजन सुल्तानपुर लोधी के गांव मंड माहीवाल का पूरा परिवार कुलविंदर कौर के समर्थन में उतर आया है। दरिया ब्यास की मार झेलने वाले छोटे से गांव मंड माहीवाल में रहने वाले कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह माहीवाल के अनुसार सिक्योरिटी को लेकर कंगना से कुलविंदर कौर तू-तू-मैं-मैं हुई, जिसके बाद तल्खी बढ़ गई।

  • Jun 08, 2024 17:03 IST
    जल गंगा संवर्धन अभियान अंतर्गत विशेष साफ सफाई अभियान शहर वासियों को संदेश

    शनिवार की सुबह पांढुर्ना के राधाकृष्ण मंदिर के पर जाम नदी किनारे जल गंगा संवर्धन अभियान अंतर्गत विशेष साफ सफाई अभियान का आयोजन किया गया इस अवसर पर नपा के जनप्रतिनिधि एवं नपा कर्मचारियों ने जाम नदी और घाट की सफाई एवं परिसर में वृक्षारोपण किया गया। आयोजित कार्यक्रम में नपा पार्षदअनिल खत्री ,उमेश उरकड़े,लोचन खवसे,प्रदीप जूननकर, बापू गायधने , प्रभारी मुख्य नगर पालिका अधिकारी सोनू सकवार,उपयंत्री सुनील बघेले,तेजसिंग गौतम,स्व.निरीक्षक संजय कवडे बड़े बाबू युवराज मर्सकोले,सामाजिक संगठन, नगर पालिका अधिकारी एवं कर्मचारी के साथ गणमान्य नागरिकों द्वारा श्रमदान कर जन सहयोग से साफ सफाई के साथ साथ वृक्षारोपण किया



  • Jun 08, 2024 16:53 IST
    भाजपा विधायक मोहन राठौर के भाई ने गोली मारकर की खुदकुशी

    भितरवार विधानसभा से भाजपा विधायक मोहन राठौर के भाई अशोक राठौर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 



  • Jun 08, 2024 15:49 IST
    बहुत गलत बात है और मैं इससे दुखी हूं।

    सिमरन ने फिल्म अभिनेत्री एवं हिमाचल की मंडी सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को एक सुरक्षाकर्मी द्वारा थप्पड़ मारने की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत गलत बात है और मैं इससे दुखी हूं।



  • Jun 08, 2024 14:33 IST
    बीजेपी सरकार ओबीसी को बढ़े हुए आरक्षण का लाभ दिलाने और पूरे मामले की अदालत में सही पैरवी करने में नाकाम रही है- कमलनाथ

    कमलनाथ ने ट्वीट में कहाँ की मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी चयन सूची में 13% रिज़ल्ट पर रोक के साथ केवल 87% रिज़ल्ट ही जारी किया गया है। राज्य सेवा की यह परीक्षा कुल 283 पदों के लिये थी, लेकिन अंतिम रिज़ल्ट केवल 243 पदों के लिये ही जारी हुआ है। 13% अभ्यर्थियों का भविष्य फिर अंधेरे में धकेल दिया है। हमारी कांग्रेस सरकार ने ओबीसी आरक्षण को 14% से बढ़ाकर 27% किया था, बीजेपी सरकार ओबीसी को बढ़े हुए आरक्षण का लाभ दिलाने और पूरे मामले की अदालत में सही पैरवी करने में नाकाम रही है। मैं सरकार से माँग करता हूँ कि बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए रोके गए परीक्षा परिणामों को जारी करने के लिए ज़रूरी वैधानिक कार्रवाई तत्काल पूरी करते हुए परीक्षा परिणाम अतिशीघ्र जारी करने की पहल करें। एक बात हमेशा ध्यान में रहे कि रोका हुआ या विलंब से दिया गया न्याय भी अन्याय के ही समकक्ष होता है।



  • Jun 08, 2024 12:34 IST
    आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास का बड़ा एलान

    भारतीय रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति समिति ने तीन दिनों तक चली बैठक के बाद रेपो रेट को वर्तमान दर पर बरकरार रखने का फैसला किया है। दर निर्धारण समिति ने लगातार आठवीं बार ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं किया। इससे पहले केंद्रीय बैंक ने पिछली बार फरवरी 2023 में रेपो दर बढ़ाकर 6.5 प्रतिशत की थी। रेपो रेट से बैंकों की ईएमआई जुड़ी होती है। ऐसे में रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं होने से यह तय हो गया है कि आपके बैंक लोन की ईएमआई में फिलहाल कोई बदलाव नहीं होने वाला है।



  • Jun 04, 2024 12:34 IST
    नरेंद्र मोदी सिर्फ इतने वोटो से चल रहे आगे

    नरेंद्र मोदी वाराणसी सीट से 65000 वोटो से आगे चल रहे है. 



  • Jun 04, 2024 12:19 IST
    राहुल गाँधी की जीत लगभग तय

    रायबरेली से राहुल गाँधी 1 लाख 45 हजार वोटो से आगे चल रहे है 



  • Jun 04, 2024 12:18 IST
    दिग्विजय सिंह 25228 में से पीछे

    बात करे चुनावी रुझानों की तो राजगढ़ से दिग्विजय सिंह 25228 में से पीछे चल रहे हैं। अभी तक दिग्विजय सिंह बढ़त को रोक नहीं पा रहे है. अब देखना होगा क्या यह आकड़ा बढ़ता है या कम होता है. 



  • Jun 04, 2024 11:52 IST
    मेरठ से अरुण गोविल आगे

    मेरठ लोकसभा क्षेत्र के शुरूआती रुझान की अगर हम बात करे तो यहाअरुण गोविल के लिए ख़ुशी के पल सामने है. भगवन राम कहे जाने वाले अरुण गोविल अभी 15000 वोटो से आगे चल रहे है.



  • Jun 04, 2024 11:41 IST
    बैतूल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार आगे

    बैतूल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके 1 लाख तीन हजार वोट से आगे चल रहे है रामु टेकाम के लिए परेशनी बनी हुई है. 



  • Jun 04, 2024 11:41 IST
    बैतूल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार आगे

    बैतूल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके 1 लाख तीन हजार वोट से आगे चल रहे है रामु टेकाम के लिए परेशनी बनी हुई है. 



  • Jun 04, 2024 11:38 IST
    इंदौर में शंकर लालवानी रिकॉर्ड तोड वोटो से आगे

    इंदौर लोकसभा सीट की मतगणना में 14 वें राउंड की मतगणना पूर्ण हुई जिसमे भाजपा उम्‍मीदवार शंकर लालवानी को 4 लाख 2 हजार 147 की बढ़त से आगे चल रहे है. 



Advertisment
Latest Stories