Advertisment

MP Loksabha Election: इंदौर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए दी जा रही है 56 दुकान की पोहा जलेबी ! अभी तक कुल 14.97 प्रतिशत मतदान

चुनाव के आखरी चरण में मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. और प्रशासन के साथ साथ आमजन और व्यापारी भी वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए तरह-तरह की कवायद अपना रहे है. 

New Update
 इंदौर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए दी जा रही है 56 दुकान की पोहा जलेबी ! अभी तक कुल 14.97 प्रतिशत मतदान
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज मध्यप्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग की जा रही है। जिसमे देवास,इंदौर,मंदसौर,उज्जैन,रतलाम,धार,खंडवा,खरगोन लोकसभा सीट शामिल है. 8 सीटों पर कुल 74 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे है. चुनाव के आखरी चरण में मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. और प्रशासन के साथ साथ आमजन और व्यापारी भी वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए तरह-तरह की कवायद अपना रहे है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- MP Loksabha Election: कल होगी मध्यप्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग, तय होगा 74 प्रत्याशियों का भविष्य

इंदौर में भी वोटिंग करने वाले लोगो को 56 दुकानों पर सुबह-सुबह पोहा जलेबी का नाश्ता दिया जा रहा है. साथ ही आइसक्रीम भी प्रदान की गयी।  शहर की कुछ दुकानों पर आकर्षक उपहार और ऑफर भी दिए गए है. आज सुबह से ही मतदान केन्द्रो पर भीड़ लगी हुई है. मौसम भी आज ठंडा है. जिसके चलते लोग बड़ी संख्या में मतदान करने पहुंच रहे है. 

यह भी पढ़िए :- MP News: इस लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एक्सपायरी डेट वाली गारंटी लेकर मैदान में है- कमलनाथ

उज्जैन और देवास में भी मतदाताओं में वोटिंग के प्रति उत्साह देखने को मिल रहा है. लोकसभा चुनाव के इस चरण में अभी तक 8 सीटों पर कुल 14.97 प्रतिशत मतदान हो चूका है.जिसमे उज्जैन में सबसे ज्यादा 16.80, और इंदौर में सबसे कम मतदान 11.48 प्रतिशत हुआ है. 

Advertisment
Latest Stories