Advertisment

Loksabha Election 2024: नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर कांग्रेस हमलावर, ओवैसी बोले 15 सेकण्ड नहीं 1 घंटा ले लीजिये ?

नवनीत राणा के इस बयान पर विपक्ष जमकर हमलवार है. कांग्रेस ने भी इस बयान पर जमकर पलटवार किया है. और अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है. 

New Update
 नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर कांग्रेस हमलावर, ओवैसी बोले 15 सेकण्ड नहीं 1 घंटा ले लीजिये ?
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

Loksabha Election 2024:अमरावती से भाजपा सांसद प्रत्याशी नवनीत रवि राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर सियासत में बवाल मचा हुआ है. नवनीत राणा के इस बयान पर विपक्ष जमकर हमलवार है. कांग्रेस ने भी इस बयान पर जमकर पलटवार किया है. और अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है. 

यह भी पढ़िए :- सुंदरकांड को क्यों कहा जाता है सुंदर इन शब्दो में छुपा है एक अनोखा रहस्य हनुमान भक्त जान ले

Advertisment

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहाँ की 15 सेकण्ड क्या आप एक घंटा ले  लीजिये ना, हम भी देखना चाह रहे हैं कि आपमें अभी कितनी इंसानियत बाकी है या नहीं है, कौन डर रहा है हम तो तैयार हैं। ओवैसी ने आगे कहाँ की दिल्ली में प्रधानमंत्री आपका, आरएसएस आपकी सबकुछ आपका है तो बोलते क्यों है करिये। 

यह भी पढ़िए :- Shahdol News: शहडोल गैंगरेप मामले पर फूटा कमलनाथ का गुस्सा ! आरोपियों के कब्जो पर चला प्रशासन का बुलडोजर

नवनीत राणा के बयान पर विपक्ष जमकर भाजपा को घेर रहा है. कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहाँ की 'पीएम मोदी और अमित शाह समाज में नफरत फैला रहे हैं, तो स्वाभाविक है कि उनके कार्यकर्ता और उम्मीदवार भी ऐसा ही करेंगे। 

Advertisment
Latest Stories