Advertisment

झारखंड में बरसे PM Modi, बोले-जब तक जिंदा हूं दलित, OBC का आरक्षण किसी को चोरी नहीं करने दूंगा

New Update
PM Modi lashed out at Jharkhand, said - As long as I am alive, I will not let anyone steal the reservation of Dalits and OBCs.
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
लोकसभा चुनाव को लेकर मोदी जी खूब जोरों शोरों से प्रचार प्रसार कर रहे हैं, आज झारखंड के गमला जिलों में चुनावी सभा को संबंध करते हुए मोदी जी ने कहा जितने लोग मैदान में हैं उससे ज्यादा तो बाहर में है हजारों लोग तो अभी रास्ते में होंगे मैं उन सभी लोगों से क्षमा मांगता हूं जो मुझे यहां सुनने के लिए आए हुए हैं, उन्होंने बिरसा मुंडा की जन्मस्थली की मिट्टी को माथे पर तिलक लगाकर गौरव्वंटित महसूस किया, और उन्होंने बताया कि मैं भगवान बिरसा मुंडा से हर चुनौतियों को स्वीकार करना सीखा।
Advertisment

जब तक मोदी जिंदा है तब तक रत्ती भर आरक्षण में है हेर फेरर नहीं करने दूंगा

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग तरह-तरह के आरोप लगाते हुए कहते हैं कि मोदी आएंगे तो आरक्षण समाप्त कर देंगे मैं तो 10 साल से साइंस सरकार चल रहा हूं सच तो बात यह है कि मोदी ने इन लोगों के चेहरे से निक़ाब उतार दिया है, हमने हमेशा से ही सबका साथ सबका विकास की बात की है कांग्रेस को तो यह सब करना ही नहीं है वह तो बस एससी-एसटी ओबीसी को जब आरक्षण मिला है उसमें चोरी का खेल खेल चल रहे हैं जब संविधान बाबासाहेब द्वारा बनाया गया तो साफ तौर पर का धर्म क्या व्यापार आरक्षण नहीं मिले कांग्रेस के लोग ही आरक्षण में कर इसे मुसलमान को देना चाहते लेकिन जब तक मोदी जिंदा है तब तक रत्ती भर आरक्षण में है हेर फेरर नहीं करने दूंगा
Advertisment

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने खूंटी, गुमला लोहरदगा, सिमडेगा को बदहाल करके छोड़ दिया. आदिवासियों को कोई पूछता ही नहीं. आपने मोदी को वोट दिया है तो आपके जिला का विकास हुआ. मेरे दिल्ली के आवास के कमरे में मैं टीवी स्क्रीन पर देखता रहता हूं क्या आदिवासी भाई बहनों का क्या हालचाल है. एनडीए ने हमारे आदरणीय राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू जी की आदिवासी बेटी को सर्वोच्च पद पर आसीन किय. माइंस से परिपूर्ण प्रदेश का विकास को लेकर 12 हजार करोड़ रुपए का एक फंड बनाया जा रहा है. संपूर्ण विकास में स्थानीय लोगों का योगदान होना चाहिए.

मोदी का आरोप इंडी महागठबंधन रैली करते हैं भ्रष्टाचार बचाओ


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस राज्य में कोई ऐसा एग्जाम नहीं है जहां पेपर लीक नही होता है इससे युवाओं का क्या होगा. पेपर लीक करने वाले के लिए एक कानून बनाया गया है जो इसमें शामिल हैं उनको जिंदगी भर जेल में रहना पड़ेगा. झारखंड में एक सांसद के घर से नोटों का ढेर निकला. इतना पैसा निकला की पैसा गिनने के लिए मशीन लाया गया. नोट गिनते-गिनते मशीनें थक गई थीं. पीएम मोदी ने कहा कि एक मुख्यमंत्री भ्रटाचार के मामले में जेल में बंद है. कोई चोर अगर आपके घर में चोरी करे तो उसको सजा मिलनी चाहिए की नहीं, जिसने झारखंड को लूटने का काम किया है उसको कानून के तहत करवाई हो रही है. मोदी का का ही संकल्प है भ्रष्टाचार हटाओ. इंडी महागठबंधन रैली करते हैं भ्रष्टाचार बचाओ
दिल्ली, रांची में रैली करते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ.
Advertisment
Latest Stories