Advertisment

PM Modi In Varanasi:  पीएम मोदी ने वाराणसी से तीसरी बार दाखिल किया अपना नामांकन, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

रोड शो के बाद पीएम मोदी ने अमित शाह,योगी आदित्यनाथ,जेपी नड्डा, पं. गणेश्वर शास्त्री की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया। 

New Update
पीएम मोदी ने वाराणसी से तीसरी बार दाखिल किया अपना नामांकन, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 PM Modi In Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. पीएम मोदी तीसरी बार वाराणसी सीट से चुनाव लड़ रहे है. पीएम की नामांकन रैली में जमकर जनसैलाब उमड़ा। लोगो ने जमकर नारे लगाए तो कही महिलाओ में पीएम मोदी की आरती उतारी। रोड शो के बाद पीएम मोदी ने अमित शाह,योगी आदित्यनाथ,जेपी नड्डा, पं. गणेश्वर शास्त्री की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया। 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- मध्य प्रदेश के किसानों के लिए खुशखबरी! 5985 रुपये प्रति क्विंटल के समर्थन मूल्य पर खरीदी जाएगी चना

पीएम मोदी के नामांकन फार्म देते समय उनके साथ पं. गणेश्वर शास्त्री उपस्थित थे. पं. गणेश्वर शास्त्री ने जनवरी में अयोध्या में भगवान राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए 'मुहूर्त' निकाला था. पीएम के नामांकन में चार लोगो ने प्रस्तावक बनकर हस्ताक्षर किये जिसमे गणेश्वर शास्त्री, बैजनाथ पटेल, लालचंद कुशवाहा और संजय सोनकर शामिल थे. 

यह भी पढ़िए :- Viral Video: शादीशुदा महिला के प्रेम में पड़ा युवक ! गांव वालो ने दी ऐसी सजा सुनकर कांप जाएगी रूह, देखे वीडियो

पीएम नरेंद्र मोदी ने नामांकन भरने के बाद वाराणसी में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य सहित एनडीए नेताओं से मुलाकात की। 

Advertisment
Latest Stories